रावण के ससुराल में पीएम मोदी राम के लिए मांगेंगे वोट, यहां मुस्लिम वोटरों की है बड़ी भूमिका

रामायण के राम यानी अरुण गोविल उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाजपा से टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. पीएम मोदी रविवार यानी कल मेरठ में उत्तर प्रदेश में चुनावी अभियान शुरुआत करेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भाजपा की चुनाव प्रसार की कमान अपने हाथ में थाम ली है. पीएम मोदी 31 मार्च को उत्तर प्रदेश के एक रैली में लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. जहां भाजपा के टीवी धारावाहिक रामायण से फेमश हुए अभिनेता अरुण गोविल को उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं खबरों की माने तो रविवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक मैगा रैली भी की जाएगी. इस दौरान भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन NDA में शामिल हुए राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी को प्रधानमंत्री के साथ मंच बातचीत करेंगे.

भाजपा नेता के मुताबिक उत्तर प्रदेश के अयोध्या में मंदिर में भगवान श्रीराम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद अरुण गोविल लोकसभा चुनाव के लिए काफी सुर्खियो में आ गए है. अरुण गोविल बहुत ही सम्मानित कालाकार है. पार्टी के प्रदेश महासचिव अनूप गुप्ता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी री रैली में समन्यव की जिम्मेदारी दी गई है. भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि रविवार को रैली में मेरठ के अलावा आसपास के बागपत, बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना लोकसभा क्षेत्रों में भी हिस्सा लेंगे.

स्थानीय प्रशासन के पीएम मोदी की 31 मार्च की रैली से पहले पूरे देश में धारा 144 लागू कर दी है. जिसके तहत रैली स्थल से आठ किलोमीटर के दायरे में ड्रोन, पतंग या गुब्बारे उड़ाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. वहीं लोकसभा चुनाव के सभी सात चरणों में मतदान होगा, जिसमें बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना लोकसभा क्षेत्रों में मतदान पहले चरण में 19 अप्रैल को होगा. मेरठ और बागपत में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा.

calender
30 March 2024, 05:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो