पंजाब पुलिस ने अमृतसर में हथियारों के साथ दो गैंगस्टर को गिरफ़्तार किया

पंजाब के अमृतसर में छेहरटा इलाके में पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेंड हुई है, इस एनकाउंटर के बाद पुलिस ने 2 गैंगस्टर गिरफ्तार किए, इस घटना को लेकर अमृतसर के कमिश्नर पुलिस आयुक्त जसकरण सिंह ने यह दोनों रवि और रॉबिन नामक व्यक्ति हैं इनपर पहले से आपराधिक एक्ट के तहत 5-6 मामले दर्ज हैं। इ

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

पंजाब के अमृतसर में छेहरटा इलाके में पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेंड हुई है, इस एनकाउंटर के बाद पुलिस ने 2 गैंगस्टर गिरफ्तार किए, इस घटना को लेकर अमृतसर के कमिश्नर पुलिस आयुक्त जसकरण सिंह ने यह दोनों रवि और रॉबिन नामक व्यक्ति हैं इनपर पहले से आपराधिक एक्ट के तहत 5-6 मामले दर्ज हैं। इनके कुछ प्रतिद्वंद्वि थे, ये कोई योजना बना रहे थे हालांकि पूरा मामला क्या है यह जांच का विषय है। हथियार बरामद हुए, जिसमें पिस्तौल भी हैं।

 

अमृतसर के छेहरटा इलाके में पंजाब पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर बड़ी कार्रवाई की है, गैगस्टर इनोवा गाड़ी में छेहरटा इलाके में किसी से मिलने आए थे। आपको बता दे दे कि जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि किसी बड़ी साजिश की फिराक में थे हालांकि पुलिस में पहले से ही कार्रवाई करते हुए बदमाश गिरफ्तार कर लिए।

calender
01 December 2022, 05:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो