राज ठाकरे पर की जा रही ठनी! क्या सत्ता के डर से कर रहे बीजेपी का समर्थन?

Maharashtra Politics: राज ठाकरे के बीजेपी को समर्थन देने के फैसले के बाद कई लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. वहीं महासचिव कीर्ति कुमार शिंदे का कहना है कि साल 2019 के चुनाव में राज ठाकरे ने पीएम मोदी की अवहेलना की थी.

JBT Desk
JBT Desk

Maharashtra Politics:  महाराष्ट्र में सियासी हलचल लगातार जारी है, राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के सबसे फेमस त्यौहार गुड़ी पड़वा के अवसर पर रैली निकाली. इस दौरान देखा गया कि वह पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पार्टी का समर्थन देने की घोषणा खुलकर की है. उनके इस तरह के फैसले के बाद बात से कई नेताओं का लगातार विरोध जारी है. 

इतना ही नहीं राज ठाकरे कहते हैं कि "मैंने पिछले पांच सालों से केंद्र में मोदी की सरकार का जमकर विरोध किया था." आगे कहा कि उस दौरान हालात कुछ और थे, मगर अब हालत कुछ और हैं. क्योंकि मोदी सरकार ने देश में कई अच्छे कार्य करके दिखाए हैं. जिसके बाद मेरे विचार बदल गए हैं. 

नरेंद्र मोदी हैं पीएम के काबिल-राज ठाकरे

मनसे प्रमुख राज ठाकरे का कहना है कि "देश में धारा 370 हो या राम मंदिर एनआरसी. कई वर्षों से अयोध्या के राम मंदिर का कार्य रूका हुआ था, मगर किसी के अंदर यह क्षमता नहीं थी कि राम मंदिर बनवा सके. पीएम मोदी ने भारत की उन्नति के लिए कई अच्छे कार्य किए हैं." राज ठाकरे ने कहा कि "महाराष्ट्र के लिए जो भी नई योजनाएं होगी उस कार्य को करने से पहले हम मोदी सरकार के सामने पेश करेंगे." आगे कहा कि पीएम मोदी ने कभी किसी राज्य के साथ भेदभाव नहीं किया है. पीएम मोदी का जन्म गुजरात में हुआ है मगर उन्हें हर राज्य से प्यार है. बात इतना पर ही नहीं रुका उन्होंने अपने पार्टी के लोगों से भी कहा कि जहां भी संभव हो महायुति उम्मीदवारों का पूरा सहयोग दें. 

कई मनसे नेताओं ने छोड़ी पार्टी 

जानकारी मिल रही है कि मनसे पार्टी प्रमुख के पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन के बाद कई नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है. कई लोग उनसे नाराज दिखाई दे रहे हैं, वहीं पार्टी छोड़ने वाले में महासचिव कीर्ति कुमार शिंदे भी शामिल हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि मनसे प्रमुख ठाकरे ने साल 2019 में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ राज ठाकरे ने नाराजगी दिखाई थी.  

calender
13 April 2024, 05:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो