रुड़की: भाजपा कार्यकर्ताओं ने अंकिता को दी श्रद्धांजलि

रुड़की के चंद्रशेखर चौक पर भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने पौड़ी की रिसेप्शनिस्ट की हत्या पर श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाद्दाता- प्रिंस शर्मा (रुड़की, उत्तराखंड)

उत्तराखंड: रुड़की के चंद्रशेखर चौक पर भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने पौड़ी की रिसेप्शनिस्ट की हत्या पर श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया। आपको बता दें कि चंद्रशेखर चौक पर भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने जिला महामंत्री युवा मोर्चा कमल सैनी के नेतृत्व में मोमबत्ती जलाकर पौड़ी की बेटी को श्रद्धांजलि दी और आरोपी हत्यारों को फांसी देने की मांग करी।

जिला महामंत्री युवा मोर्चा कमल सैनी ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और हत्यारों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की। युवा मोर्चा प्रदेश मीडिया प्रभारी गौरव कौशिक ने कहा कि प्रदेश में घटी इतनी बड़ी घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है और इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को कतई बख्शा नही जाएगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री धामी ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए और आरोपियों की गिरफ्तारी भी की गई। साथ ही साथ उनकी संपत्ति को भी ध्वस्त किया गया। वहीं इस दौरान मौके पर मौजूद सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने पहाड़ की बेटी को श्रद्धांजलि देकर शोक व्यक्त किया।

calender
01 October 2022, 10:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो