'स्कूल ने 3 साल के बच्चे को मारकर गटर में फेंका'? पटना में दिल दहला देने वाली वारदात

Patna News: पटना के स्कूल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक तीन वर्षीय बच्चे की लाश स्कूल के गटर में मिली है. पढ़िए पूरी खबर

JBT Desk
JBT Desk

Patna News: बिहार की राजधानी पटना में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर प्राइवेट स्कूल में 3 वर्षीय बच्चे की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. साथ ही बच्चे के परिजनों ने गुस्से के चलते स्कूल में भी आग लगा दी. बच्चे के परिजनों का कहना है कि उन्हें उनका बच्चा गुरुवार को स्कूल गया था लेकिन वो घर नहीं लौटा. हालांकि स्कूल वालों का कहना था कि बच्चे छुट्टी के वक्त घर चला गया. परिजनों के मुताबिक जब सीसीटीवी फुटेज देखी गई तो उसमें बच्चा कहीं भी नजर आया. 

परिवार वालों ने जब इस बच्चे को तलाशना शुरू किया तो उसकी लाश स्कूल के गटर में पड़ी हुई मिली. जिसके बाद परिवार वाले गुस्सा हो गए और आस-पास के लोग भी वहां पर इकट्ठा हो गए. परिजनों ने स्कूल खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और स्कूल में आग भी लगा दी. परिवार वालों का आरोप है कि स्कूल ने उनके बच्चे की हत्या की गई है. छानबीन के दौरान पुलिस को भी कई बार स्कूल स्टॉफ शक हुआ. 

एक खबर के मुताबिक छानबीन के दौरान स्कूल में ही सामने एक प्ले रूम में परिजन पहुंचे. यहां बच्चे की मां को एक दरी बिछी हुई दिखाई दी. जिसको बच्चे की मां ने हटावाया और देखा तो वहां पर एक गटर का ढक्कन था. इसके बाद वो डक्कन खोला गया तो मासूम की लाश उसी गटर में पड़ी हुई थी. बताया जा रहा है कि बच्चे की नाक से खून बह रहा था और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी खरोंच के निशान थे.

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि हम भी इस मामले को कत्ल के मामले को तौर पर ले रहे हैं. क्योंकि स्कूल वाले इस घटना के बारे में जानते थे और छुपाना चाहते थे. इस संबंध में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है. पुलिस ने भी बताया कि सीसीटीवी कैमरे में बच्चे को स्कूल जाते देखा जा सकता है, जबकि बच्चा वापस जाते हुए दिखाई नहीं दे रहा है. पुलिस ने परिवार वालों को समझाने की कोशिश की लेकिन गुस्साए परिजनों ने स्कूल में आग लगा दी.

calender
18 May 2024, 02:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो