आज महाराष्ट्र में बीआरएस पार्टी की दूसरी बैठक, 50-70 हजार लोगों के शामिल होने की संभावना

आज महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले का लोहा कस्बा बीआरएस की विशाल जनसभा होने वाली है। इस बैठक में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव हिस्सा लेंगे।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस पार्टी के प्रमुख के. चंद्रशेखर राव अपनी पार्टी के विस्तार के लिए लगातार कदम उठा रहे हैं। केसीआर सरकार की योजनाओं तारीख आज दूसरे राज्यों में भी हो रही है। आपको बता दें कि सीएम केसीआर तेलंगाना के किसानों के लिए बड़ी-बड़ी योजना चला रहे हैं जिससे प्रदेश के किसानों को बहुत लाभ मिल रहा है। ही कारण है कि दूसरे राज्य के लोग तेलंगाना सरकार के कार्य की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आज महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले का लोहा कस्बा बीआरएस की विशाल जनसभा होने वाली है। इस बैठक में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव हिस्सा लेंगे। महाराष्ट्र में बीआरएस पार्टी की यह दूसरी बैठक होगी। इस बैठक के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

50-70 हजार की तादाद में लोग होंगे शामिल

रविवार 26 मार्च को महाराष्ट्र के लोहा कस्बे में बीआरएस पार्टी में हजारों की संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। इस बैठक को सफल बनाने के लिए बड़े लेवल पर तैयारियां की गई हैं। जानकारी के अनुसार बीआएस की इस बैठ में 50 हजार से 70 हजार की संख्या में लोग शामिल होंगे।

इसके लिए बैल बाजार में 15 एकड़ क्षेत्रफल में विधानसभा परिसर का बनाया गया है। आपको बता दें कि बैठक में मंच को बहुत ही बड़ा बनाया गया हैष इसके अलावा मंच पास में करीब 50,000 से 70,000 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

बैठक की भव्य तैयारी

बीआरएस पार्टी की इस बैठक का आयोजन बड़े स्तर पर किया गया है। बैठक में भाग लेने वालों के लिए कई तरह के इंतजाम किए गए हैं। आपको बता दें कि लोगों के लिए कुर्सियों और टेंट के साथ कूलर की भी व्यवस्था की गई है। वहीं कंधार और लोहा कस्बे को बहुत ही सुंदर तरीके से सजाया गया है।

मुख्य सड़कों को गुलाबी मेहराबों, फ्लेक्सी और विशाल होर्डिंग्स से सजाया गया है। बोदान, कवच विधायक शकील और जीवन रेड्डी, सरकारी सचेतक, चेन्नुरु विधायक बालका सुमन, ज़हीराबाद सांसद बीबी पाटिल, बीआरएस महासचिव हिमांशु तिवारी ने पूरी तैयारी है।

गांवों में चलाया रहा है अभियान

सीएम केसीआर की पार्टी बीआरएस की इस बैठक के बारे में गांव-गांव में अभियान चलाया जा रहा है। नेता गांव व टांडा घूम रहे हैं। इसके अलावा तेलंगाना में केसीआर सराकार की योजनाओं को सोशल मीडिया के माध्यम जोर-शोर से प्रचारित किया जा रहा है। तेलंगाना सरकार किसान ही नहीं बल्कि महिलों के लिए भी कई योजना चला रही है। जिससे प्रदेश की महिलाओं को बहुत लाभ मिला है। सरकार की आरोग्य मान्या योजना की तारीफ हर कोई कर रहा है।

महाराष्ट्र के लोगों को सीएम केसीआर का इंतजार

महाराष्ट्र की जनता तेलंगाना सरकार के द्वारा किसानों के लिए चलाई जा रही योजना की सराहना करने रहे हैं। लोगों को सीएम केसीआर के फैसले और राज्य की जनता के विकास के लिए उठाए जा रहे कदम लोगों के पसंदा आ रहे हैं। आपको बता दें कि मराठा लोग केसीआर के आने पर खुशी जाहिर की।

सीएम केसीआर का शेड्यूल

सीएम केसीआर रविवार को दोपहर 1 बजे बेगमपेट से विशेष विमान से महाराष्ट्र के नांदेड़ पहुंचेंगे। वहां से वे विशेष हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे और दोपहर 2 बजे लोहा कस्बे के बाहरी इलाके में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे। लोहा में बीआरएस का एक प्रशंसक अपने घर पर चाय पार्टी में शामिल होता है।

वहां से विशेष काफिला रवाना होकर सीधे कस्बे के बेल बाजार विधानसभा परिसर में पहुंचेगा। केसीआर को देश के एकमात्र नेता के रूप में सराहा जा रहा है, जिन्होंने किसानों की समस्याओं को समझा और उनके समाधान के लिए आवश्यक कदम उठाए।

calender
26 March 2023, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो