शामली: PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर भाजपाइयों ने बिलावल भुट्टो का फूंका पुतला

उत्तर प्रदेश के शामली में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी करने के बाद जहां हर कोई बिलावल भुट्टो को घेरता हुआ नजर आ रहा है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संवाददाता- हिमांशु शर्मा 

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी करने के बाद जहां हर कोई बिलावल भुट्टो को  घेरता हुआ नजर आ रहा है तो वही भाजपा कार्यकर्ताओं में इस बात से खासा उबाल देखने को मिल रहा है जिसके विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शामली के कलेक्ट्रेट में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका इतना ही नहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने चप्पल - जूतों से पुतले की पिटाई भी की और पाकिस्तान मुर्दाबाद और बिलावल भुट्टो मुर्दाबाद के नारे लगाए और कहा कि बिलावल भुट्टो को माफी मांगनी चाहिए।

अपनी इन्हीं मांगों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक ज्ञापन अपर जिलाधिकारी शामली को दिया। आपको बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पूरे देश भर में भाजपा कार्यकर्ताओं में उबाल है जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

आज जनपद शामली में भाजपा कार्यकर्ता इकट्ठा होकर शामली के कलेक्ट्रेट में पहुंचे जहां पर उन्होंने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन्होंने बिलावल भुट्टो मुर्दाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बिलावल भुट्टो के पुतले की पहले तो चप्पल और जूतों से पिटाई की और उसके बाद उनका पुतला फूंक दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इस तरह की अभद्र टिप्पणी करने से भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उबाल देखने को मिल रहा है। बिलावल भुट्टो का पुतला फूंकने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में माफी मांगनी चाहिए। भाजपा कार्यकर्ताओ ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित एक ज्ञापन अपर जिला अधिकारी को दिया।

जिसमें उन्होंने कहा की वैश्विक स्तर पर पाकिस्तान और पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो पर वह सख्त कार्यवाही की मांग करते हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिलावल भुट्टो की यह टिप्पणी देश की एकता, संप्रभुता, संविधान और देश के प्रत्येक व्यक्ति के सम्मान के ऊपर किया गया आघात है। ज्ञात हो कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत को राजनीतिक रूप से घेरने में असफल रहे बिलावल भुट्टो द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी की गई।

खबरे और भी है........

मुरादाबाद: बिलावल भुट्टो के PM मोदी पर दिए आपत्तिजनक बयान से भाजपाइयों में उबाल

calender
17 December 2022, 05:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो