सिद्धार्थनगर पुलिस ने किया वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर पुलिस ने वाहन चोरों के गैंग किया पर्दाफाश, इस कहावत एक बार फिर सिद्धार्थनगर पुलिस ने साबित कर ही दी कि इंसाफ देर हो सवेर होता जरूर है, यह मामला सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के बसंतपुर गाव का हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संवाददाता- अमर मनी दुबे

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर पुलिस ने वाहन चोरों के गैंग किया पर्दाफाश, इस कहावत को एक बार फिर सिद्धार्थनगर पुलिस ने साबित कर ही दी कि इंसाफ देर हो सवेर होता जरूर है, यह मामला सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के बसंतपुर गाव का हैं। इसे अगर कहे तो चोरों की बदकिस्मती या सिद्धार्थनगर पुलिस की खुशकिस्मती। पुलिस ने चोरों के पास से 1 रॉयल इनफील्ड बुलेट 1 और एक केटीएम, 4 मोबाइल, एक देसी तमंचा कारतूस और कुछ रूपए भी बरामद किए। सिद्धार्थनगर पुलिस ने शातिर चोरों का सलाखों के पीछे डाल दिया।

 

सिद्धार्थनगर पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद ने बताया कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल पर एक शिकायत प्राप्त हुई थी जिसमें लखनऊ निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि अक्टूबर 2021 में उसकी बाइक चोरी हो गई थी, मेरी एक बुलट बाइक चोरी हो गई है, जिसका कुछ दिन पूर्व थाना  शोहरतगढ़ चालान हुआ है और उसका मैसेज उसे प्राप्त हुआ है। साथ ही चालान प्राप्त करते हुए जो व्यक्ति बाइक में सवार था उसकी स्पस्ष्ट फोटो दिख रही है। इस सूचना पर कार्य करते हुए आज शोहरतगंज पुलिस द्रारा 4 अभियुक्तो की गिरफ्तारी की गई है। जिनका नाम बसंतपुर निवासी अब्दुल कादिर और हाशिम को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर गिरफ्तार किया कर जेल भेजा जा रहा है।

और पढ़े...

मुरादाबाद: रिटायर्ड पुलिस कर्मी के बेटे को बाइक सवार ने मारी टक्कर, हुई मौत

calender
16 November 2022, 05:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो