इस जीत से समाजवादी विचारधारा को एक नई ऊर्जा मिली है: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के भोगांव में सपा कार्यकर्ताओं से भेंट करने पहुंचे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कहा जो भारतीय जनता पार्टी झूठ और नफरत की राजनीति करती है उसके दिन अब लद गए हैं नकारात्मक जो राजनीति करते हैं जनता उनका इसी तरह सफाया करेगी

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के भोगांव में सपा कार्यकर्ताओं से भेंट करने पहुंचे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कहा जो भारतीय जनता पार्टी झूठ और नफरत की राजनीति करती है लेकिन उसके दिन अब लद गए हैं।ये लोग नकारात्मक जो राजनीति करते हैं।इसलिए जनता उनका इसी तरह सफाया करेगी।अब डॉक्टर लोहिया और अंबेडकर की विचारधारा को समाजवादी लोग और आगे लेकर जाएंगे। झूठ ,बेरोजगारी और महंगाई करने वाले अब इसी तरीके से उनका सफाया होगा। इस जीत से समाजवादी विचारधारा को एक नई ऊर्जा मिली है झूठ की राजनीति करने वाली बीजेपी के दिन अब लद गए हैं मैनपुरी की जनता ने यह दिखा दिया है।

समाजवादी पार्टी को सभी वर्गों ने वोट दिया है ।मैनपुरी की जनता ने भाजपा की आंखें खोल दी हैं और उन्हें अपनी हार स्वीकार करनी चाहिए वह जिस तरीके के आरोप हम पर लगा रहे हैं। महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार, इन सब कारणों से भाजपा की हार हुई है। अखिलेश यादव ने कहा कि मतदाताओं ने यहां नेता जी को सच्ची श्रद्धांजलि दी, सरकार के लोग जितनीं सख्ती कर सकते थे की, कार्यकर्ताओं को जितना परेशान कर सकते थे,उतना किया। उन्होंने ने कहा लड़ाई लंबी है। ये संदेश 2024 के लिए है जो चूक 2022 में हुई 2024 में न हो, बीजेपी के अच्छे दिन हों न हो लेकिन समाजवादियों के आने बाले समय मे अच्छे दिन आ रहे है।

नवनिर्वाचित सांसद डिंपल यादव ने खड़े होकर 1 मिनट के लिए नेताजी के सम्मान में सभी लोगों ने एक 1 मिनट मौन रहकर श्रद्धांजलि दी यह पूरा चुनाव मुलायम सिंह यादव के नाम पर और काम पर लड़ा गया था जिसमें डिंपल यादव को भारी बहुमत से जीत हासिल हुई भोगांव विधानसभा ने इतिहास रचा है क्योंकि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने पहली बार जीत यहां पर दर्ज की है डिंपल यादव ने कहा कि भोगांव विधानसभा ने एकजुट होने का संदेश भी दिया है और यह एक ऐतिहासिक जीत है।

इसे भी पढ़े........

Amethi News: उंगली काट लो, केस दर्ज नहीं करेंगे, दरोगाजी का वीडियो वायरल

calender
10 December 2022, 05:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो