लीलावती हत्याकांड का गुनहगार आया जनता के सामने, शराबी पोते ने ही दिया था हत्या की वारदात को अंजाम

शास्त्रों में कहा तो गया है की कलयुग में पाप अपने चरम पर होगा लेकिन कितने चरम पर होगा ये अंदाज लगाना बेहद मुश्किल साबित हो रहा है। नित नए-नए हैरतअंगेज कांड सामने आ रहे हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

शास्त्रों में कहा तो गया है की कलयुग में पाप अपने चरम पर होगा लेकिन कितने चरम पर होगा ये अंदाज लगाना बेहद मुश्किल साबित हो रहा है। नित नए-नए हैरतअंगेज कांड सामने आ रहे हैं जहां न मानवता का कोई मोल है और न ही रिश्तों का आदर।

बस पैसों की ही भूख है जिसे पाने के लिए आदमी किस स्तर तक गिर जाए पता नही। कुछ ऐसा ही किस्सा ताशीपुर मंगलौर में घटा जहां अपने शराबी पोते को सही रास्ते पर लाने के लिए की गई रोकटोक और बंद किए गए खर्चे का परिणाम ये निकला की पोते ने गंडासे से कई वार कर वृद्ध महिला को जान से मार दिया।नीचपन की पराकाष्ठा ये की पुलिस को भटकाने के लिए कपड़े तक उतार दिए।

SHO मंगलौर राजीव रौथांण के अनुभवी नेतृत्व में काम कर रही मंगलौर पुलिस ने SSI दीप कुमार व SI पुष्पेंद्र सिंह के विशेष सहयोग से सारे घटनाक्रम का खुलासा करते हुए हत्याभियुक्त पोते रिंकी निवासी ताशीपुर मंगलौर को गंडासे के साथ गिरफ्तार कर पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठाया। पोते द्वारा की गई इस नृशंस हत्या पर आश्चर्य और दुख प्रकट करते हुए क्षेत्रीय जनता शीघ्र कार्यवाही पर मंगलौर पुलिस की प्रशंसा कर रही है।

calender
29 August 2022, 05:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो