TMC का यह बाहुबली नेता गौ तस्करी के मामले में हुआ गिरफ्तार

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका। पशु तस्करी के मामले में CBI ने गुरूवार सुबह 10 बजे उनके घर पर छापा मारा। अनुब्रत मंडल के घर के दरवाजे चारों तरफ से बंद थे। आपको बता दे कि CBI ने घर

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगा है। पशु तस्करी के मामले में  CBI ने गुरूवार सुबह 10 बजे TMC के दिग्गज नेता अनुब्रत मंडल के घर पर छापा मारा। छापे के दौरान अनुब्रत मंडल के घर के दरवाजे चारों ओर से बंद थे, साथ ही छापे के दौरान CBI ने घर के सभी सदस्यों के फोन भी उनसे ले लिए थे। छापेमारी के बाद TMC पार्टी के बाहुबली नेता कहे जाने वाले अनुब्रत मंडल को CBI की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। अनुब्रत मंडल बीरभूम जिले के #TMC (तृणमूल कांग्रेस) अध्यक्ष हैं। पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी से तृणमूल कांग्रेस वैसे ही बैकफुट पर है। शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसे पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के घर से करीब 50 करोड़ रुपये की नकदी कैश बरामद हुई थी। 

अनुब्रत मंडल ने CBI की ओर से इस केस में भेजे गए 10 सवाल में से किसी का जवाब नहीं दिया था। इससे पहले दो बार CBI उनसे पूछताछ कर चुकी है। CBI ने 2020 में पशु तस्करी के मामले में केस दर्ज किया था, जिसमें अनुब्रत मंडल का नाम भी सामने आया था। सीबीआई के अनुसार 2015 से 2017 के दौरान BSF ने 20,000 पशुओं के सिर बरामद किए थे। इन पशुओं की सीमा पार तस्करी की जा रही थी। सीबीआई ने हाल ही में इसी केस में कई जगहों पर छापेमारी की है। सूत्रों के अनुसार मंडल को आसनसोल कोर्ट में पेश किया जाएगा। हालांकि कोर्ट में पेशी से पहले उनकी मेडिकल जांच कराई जाएगी। यह मेडिकल जांच कहां करवाई जाएगी, इस पर अब तक संशय बरकरार है। 

calender
11 August 2022, 01:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो