इटावा मुठभेड़ में 15 हजार इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद के थाना बिठौली पुलिस ने आगरा में वांछित चल रहे 15 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि पकड़ गया आरोपी 15 हजार का इनामी घोषित है। राज्य स्थान के धौलपुर जनपद के थाना दिलौही का

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद के थाना बिठौली पुलिस ने आगरा में वांछित चल रहे 15 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि पकड़ गया आरोपी 15 हजार का इनामी घोषित है। राज्य स्थान के धौलपुर जनपद के थाना दिलौही का रहने वाले इनामी बदमाश अशोक पर आगरा के सैया थाने में अवैध खनन समेत कई मामले दर्ज है। इनामी बदमाश के पास के एक मोटरसाइकिल एक तमंचा तीन जिंदा और एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाश ने बीते 4 दिसंबर को आगरा में खनन अधिकारी को जान से मारने की नियत से गाड़ी को ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया था। गिरफ्तार बदमाश राज्यस्थान के धौलपुर जनपद का रहने वाला है।

सीनियर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि कल रात यानी 26 फरवरी की रात थाना बिठौली मरदानपुर के पास पुलिस संदिग्ध व्यक्ति वाहन चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस को बल्लो की गढ़िया की तरफ से एक मोटरसाइकिल आती हुई दिखाई दी जिसे पुलिस टीम के द्वारा रोकने का प्रयास किया गया पुलिस के रोकने पर बाइक सवार युवक को बाइक को मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस टीम के द्वारा बाइक का पीछा किया गया तो बाइक सवार युवक पुलिस के द्वारा अपने आपको घिरता हुआ देखकर पुलिस टीम पर फायर करने लगा। जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा अपना बचाव कार्य हुए बाइक सवार युवक की घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार बाइक सवार ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम अशोक पुत्र रामखिलाड़ी निवासी घुरैय्या खेड़ा थाना दिहौली जनपद धौलपुर राजस्थान बताया गिरफ्तार बदमाश ने बताया कि बीते चार दिसंबर को उसने आगरा के सैय्या थाना क्षेत्र के अंतर्गत खनन अधिकारी को जान से मारने की नियत से गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया था जिस मामले में वह आगरा से वांछित चल रहा है और आगरा पुलिस के द्वारा उसपर पंद्रह हजार का इनाम घोषित किया है। और पुलिस के द्वारा पकड़े जाने की डर की वजह से इटावा के बीहड़ी क्षेत्र में छुपकर घूम रहा था। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने चोरी की एक मोटर साइकिल एक तमंचा तीन जिंदा और एक खोखा कारतूस बरामद किए है। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कानूनी कार्यवाही की जा रही है। 

calender
27 February 2023, 07:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो