आप में टिकट नहीं बेचे जाते, रिश्वतखोरी मामले में निष्पक्ष जांच होः मनीष सिसोदिया

एमसीडी चुनाव को लेकर दिल्ली का माहोल इस वक्त काफी गरमाया हुआ है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि आप में टिकट नहीं बेचे जाते। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के एक विधायक के परिवार के सदस्य और दो अन्य को रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद निष्पक्ष जांच की मांग की।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

रिपोर्ट। मुस्कान

नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव को लेकर दिल्ली का माहोल इस वक्त काफी गरमाया हुआ है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि आप में टिकट नहीं बेचे जाते। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के एक विधायक के परिवार के सदस्य और दो अन्य को रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद निष्पक्ष जांच की मांग की।

दरअसल, एंटी करप्शन ब्यूरो ने मंगलवार को आप विधायक अखिलेश त्रिपाठी के बहनोई ओम सिंह, विधायक के सहयोगी शिव शंकर पांडे और प्रिंस रघुवंशी को एक पार्टी कार्यकर्ता से 90 लाख रुपये लेने और अगले महीने होने वाले दिल्ली निकाय चुनाव में नामांकन का वादा करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

मनीष सिसोदिया ने स्वीकार किया कि पैसे का भुगतान किया गया था, लेकिन कोई टिकट आवंटित नहीं किया गया था। सिसोदिया ने कहा कि आप में टिकट नहीं बिकते। किसी ने टिकट के लिए पैसे दिए और पैसे ले लिए गए, लेकिन टिकट नहीं बिका। इससे साफ होता है कि आप में कोई टिकट नहीं बिकता। उन्होंने कहा कि मैं इस मामले की निष्पक्ष जांच चाहता हूं।

वहीं ब्यूरो प्रमुख मधुर वर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश त्रिपाठी के बहनोई सहित तीन लोगों को आगामी एमसीडी चुनावों में पार्टी के टिकट के लिए आप कार्यकर्ता से कथित रूप से ₹90 लाख लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

ब्यूरो के अधिकारियों के अनुसार, शिकायतकर्ता गोपाल खारी ने सोमवार को उनसे संपर्क किया और त्रिपाठी पर दिल्ली के कमला नगर से टिकट के लिए 90 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया।

calender
16 November 2022, 07:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो