महंगाई के खिलाफ उ.प्र AAP ईकाई ने किया जोरदार प्रदर्शन

देश में बढ़ती बेतहाशा महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ रखी है। बढ़ती महंगाई के विरोध में जनपद लखनऊ में AAP साथियों के साथ, धरना-प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा गया। न तेरी न मेरी है, मोदी सरकार लुटेरी है। आप पार्टी के छात्र नेता

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

देश में बढ़ती बेतहाशा महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ रखी है। बढ़ती महंगाई के विरोध में जनपद लखनऊ में AAP साथियों के साथ, धरना-प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा गया। न तेरी न मेरी है, मोदी सरकार लुटेरी है। आप पार्टी के छात्र नेता अंशुल यादव ने कहा कि स्वास्थ्य भवन चौराहे पर महंगाई के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन उनका कहना यह है कि सरकार इस हद तक गिर गई है कि पैदा होने से लेकर मरने तक जीएसटी ही जीएसटी लगा दी है केवल अपने कुछ पूजीपतियों को और अमीर बनाने के लिये पहले मजदूर भाई और किसान रोटी पर घी लगाकर खाते थे, लेकिन अब भाजपा सरकार ने रोटी पर जीएसटी लगा दी है। आम आदमी पार्टी के नेताओं से भाजपा सरकार इतना डर चुकी है कि वह सड़क से लेकर संसद में भी हम लोगों की आवाज दबाने का कार्य कर रही है।

गुजरात में जहरीली शराब के कारण 75 से 80 लोगों की मौत हो जाने पर राज्य सरकार से जवाब मांगा तो उनके ऊपर दबाव बनाकर संसद से निष्कासित कर दिया गया। लेकिन हम लोग केजरीवाल जी की पार्टी के हैं हमारी नीतियां आम जनता और गरीबों का पैसा मारना नहीं सिखाते भाजपाइयों की तरह पूरे भारत देश में इस भाजपा सरकार ने इतनी महंगाई की मार कर दी है कि एक मजदूर किसान छात्र प्राइवेट आदमी अपना घर नहीं चला सकता अब पूरे प्रदेश में हम सब का विरोध प्रदर्शन इसी तरह जारी रहेगा जब तक या भाजपा सरकार अपनी जीएसटी के दामों को वापस नहीं ले लेती।

calender
28 July 2022, 06:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो