UP: पत्रकार पर हमले की एक और घटना आई सामने, लाठी-डंडे से किया वार

घटना बीकापुर थाना क्षेत्र का है।पत्रकार विवेक तिवारी(32) हिंदी दैनिक समाचार पत्र में काम करते हैं। शनिवार रात 10बजे बीकापुर से घर जाते समय जलालपुर शाहगंज मार्ग के समीप रेलवे क्रॉसिंग के पास कुछ हमलावरों ने लाठी-डंडों से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया, और उनकी बाइक को गड्ढे में धकेल दिया। सूचना मिलने पर काफी संख्या में पत्रकारों का कोतवाली में जमा बड़ा हो गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अयोध्या| घटना बीकापुर थाना क्षेत्र का है।पत्रकार विवेक तिवारी(32) हिंदी दैनिक समाचार पत्र में काम करते हैं। शनिवार रात 10बजे बीकापुर से घर जाते समय जलालपुर शाहगंज मार्ग के समीप रेलवे क्रॉसिंग के पास कुछ हमलावरों ने लाठी-डंडों से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया, और उनकी बाइक को गड्ढे में धकेल दिया। सूचना मिलने पर काफी संख्या में पत्रकारों का कोतवाली में जमा बड़ा हो गया। पुलिस ने घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है घटना का कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका। हल्ला- गुहार मचाने पर आरोपी जान मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायलावस्था में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक सतीश चंद्र ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस घटनास्थल पहुंचे स्थानीय पत्रकारों में आक्रोश फैल गया और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।

बीते कुछ दिन पहले पत्रकारों पर हमले की घटना बलिया से सामने आया था, जब पेपर लीक मामले को नजदीकी पत्रकार के द्वारा अखबार में प्रकाशित किया गया। सूचना के बाद बलिया पुलिस ने पत्रकारों को गिरफ्तार कर थाने में ले जाकर उस प्रताड़ित भी किया। जिसके विरोध में स्थानीय पत्रकारों के द्वारा प्रदर्शन किया गया।

calender
18 April 2022, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो