यूपी सरकार में मंत्री OP राजभर ने दिया बयान, केजरीवाल को लेकर कही ये बात

एसबीएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया से बात करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को लेकर भी बयान दिया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UPNews: एसबीएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने ANI से बात करते हुए कहा कि "न केवल यूपी में बल्कि पूरे देश में लोग चुनाव लड़ रहे हैं. अगर वे अपनी जमानत बचाने में सफल हो जाते हैं तो यह उनके (विपक्षी गठबंधन) लिए अच्छा होगा." अखिलेश यादव बीजेपी की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं और हर चीज को दरकिनार करते हुए.

उन्होंने इस संबंध में (बीजेपी की मदद करने के लिए) अपना दृढ़ संकल्प दर्शाया है. ईडी, सीबीआई पहले काम करने के लिए स्वतंत्र नहीं थे, अब वे स्वतंत्र रूप से काम कर रहे हैं. जब कांग्रेस आप के साथ गठबंधन में नहीं थी, वे अरविंद केजरीवाल पर शराब नीति के जरिए लूट का आरोप लगा रहे थे लेकिन अब वे उनके साथ गठबंधन कर रहे हैं.''

दिल्ली शराब नीति मामले में ईडी द्वारा दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर एसबीएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और संस्थापक ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि "कांग्रेस, जो गठबंधन में थी और अरविंद केजरीवाल का समर्थन कर रही थी, ने एक बार उन्हें शराब पर ग्रिल किया था घोटाला. जब गठबंधन नहीं था, तो उन्होंने कहा कि यह शराब नीति गलत थी और पैसे लूटने के लिए बनाई गई थी, हालांकि, आज कांग्रेस भी उसी लाइन पर चल रही है क्योंकि वे एक साथ हैं."
 

calender
24 March 2024, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो