UP: गोरखनाथ मंदिर के सुरक्षाकर्मियों पर हुए हमले के बाद भारत-नेपाल सीमा पर बढ़ाई सुरक्षा

उत्तर प्रदेश के बस्ती परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक राजेश मोदक ने गुरुवार को बताया कि गोरखनाथ मंदिर के सुरक्षाकर्मियों पर हमले के बाद से गोरखपुर और बस्ती जिले में ही नहीं बल्कि भारत-नेपाल सीमा पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आने-जाने वाले व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एजेंसी। उत्तर प्रदेश के बस्ती परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक राजेश मोदक ने गुरुवार को बताया कि गोरखनाथ मंदिर के सुरक्षाकर्मियों पर हमले के बाद से गोरखपुर और बस्ती जिले में ही नहीं बल्कि भारत-नेपाल सीमा पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आने-जाने वाले व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है।

आईजी ने बताया कि गोरखनाथ मंदिर में नारेबाजी और पुलिसकर्मियों पर हमले के बाद से सुरक्षा की दृष्टिकोण से भारत-नेपाल सीमा पर संदिग्धों की जांच पड़ताल करने के साथ-साथ सख्ती बढ़ा दी गई है। संदिग्ध व्यक्तियों से पुलिस पूछताछ कर उनके बारे में जानकारी प्राप्त कर रही है।

उन्होंने बताया कि जिले के होटल समेत अन्य जगहों पर पुलिस जांच कर रही है। सुरक्षा एजेंसी अपने ढंग से कार्य कर रही हैं। नेपाल के सीमावर्ती गांवों में गस्त बढ़ा दी गई है। बढ़नी-ढेबरूआ मार्ग, शोहरतगढ़-खुनुवा मार्ग, इटवा से देवी पाटन मार्ग पर हर आने-जाने वाले व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही है। संदिग्ध लगने पर उनसे पूछताछ भी की जा रही है।

calender
07 April 2022, 06:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो