क्या थाने में हुआ बच्ची से बलात्कार?

उत्तर प्रदेश पुलिस ने फिर एक बार योगी सरकार के दामन में दाग लगा दिया है. यहां ललितपुर में तेरह साल की बच्ची से थाने में एसओ टीडी सिंह ने बलात्कार किया. पीड़िता पहले ही रेप का शिकार थी. उसे कुछ लोगों ने अगवा कर तीन दिन तक उसके साथ बलात्कार किया था.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तर प्रदेश पुलिस ने फिर एक बार योगी सरकार के दामन में दाग लगा दिया है. यहां ललितपुर में तेरह साल की बच्ची से थाने में एसओ टीडी सिंह ने बलात्कार किया. पीड़िता पहले ही रेप का शिकार थी. उसे कुछ लोगों ने अगवा कर तीन दिन तक उसके साथ बलात्कार किया था. अपने साथ हुई इस ज्यादती की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए ये बच्ची इस थाने में आई थी. और तब उसे बिलकुल पता नहीं था कि यहां उसके साथ क्या होने वाला है. बच्ची ने बताया कि यहां स्टेशन अफसर ने उसके साथ बलात्कार किया.

मामले का खुलासा तब हुआ जब उसने चाइल्ड लाइन के सामने अपनी आप बीती सुनाई. उत्तर प्रदेश को रामराज्य का आदर्श राज्य बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार कदम उठा रहे हैं. लेकिन यूपी पुलिस अपना वहशियाना बर्ताव जारी रख कर सीएम योगी की साख पर बट्टा लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही. ऐसी घटनाएं लगतार सामने आ रही हैं. अब ललितपुर में तो एसओ ने सामूहिक बलात्कार की पीड़िता तेरह साल की बच्ची को भी नहीं बख्शा. और थाने के भीतर ही उसके साथ बलात्कार किया.

स्टेशन ऑफिसर ने बलात्कार के बाद बच्ची को चाइल्ड लाइन तक पहुंचने की कृपा की. जहां इस मासूम ने रो-रो कर अपनी आप बीती सुनाई. बच्ची के दर्द से ज्यादा सियासी बवाल के डर से डर से पुलिस ने आननफानन पूरे थाने को लाइनहाजिर कर दिया और स्टेशन ऑफिसर टीडी सिंह को निलंबित कर दिया.

calender
05 May 2022, 08:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो