Pawan Singh Net Worth: डेढ़ करोड़ की बाइक और करोडो की संपत्ति, जानें पवन सिंह की नेटवर्थ

लोकसभा चुनाव के तीन चरण हो गए हैं. अभी चार चरणों में चुनाव होने वाले है. वहीं, भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहें हैं. उन्होंने बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Pawan Singh Net Worth:  लोकसभा चुनाव के तीन चरण हो गए हैं. अभी चार चरणों में चुनाव होने वाले है. वहीं, भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहें हैं. उन्होंने बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. उन्होंने अपना नमांकन भी दर्ज कर लिया है. वहीं, नमांकन में उन्होंने हलफनामा भी दायर किया है. जिसमें उनकी संपतियों के बारे में बताया गया हैं. तो आइए जानते हैं कि कितने संपति के मालिक के पवन सिंह है. 

चुनावी हल्फनामें के मुताबिक पवन सिंह 5.04 करोड़ चल संपत्ति और 11.70 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति के मालिक है. इसमें पांच बैंक के खाते, तीन कार और एक मोटरसाइकिल जिसकी किमत 1.39 करोड़ रुपये है. साथ ही 31.09 लाख रुपये के आभूषण शामिल हैं और उनके पास 60,000 रुपये कैश हैं. इसके साथ ही साल 2022-2023 में उनकी आय 51.58 लाख रुपये थी. हलफनामे की मानें तो  पवन सिंह के पास आरा और पटना में गैर-कृषि भूमि, आरा में 4.16 करोड़ रुपये की दो कमर्शियल संपत्तियां, और मुंबई-लखनऊ में 6.45 करोड़ रुपये की पांच आवासीय संपत्तियां है. 

बता दें कि पवन सिंह को पहले बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट देने का ऐलान किय था. हालांकि बंगाल में काफी विरोध के बाद एक्टर ने उस चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. इसके बाद उन्होंने बिहार के काराकाट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. 

calender
10 May 2024, 05:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो