टिकट मिलने के बाद भी सुशील रिंकू ने क्यों छोड़ा AAP, थामा भाजपा का दामन

साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. पंजाब में आम आदमी पार्टी भी खुद को मजबूत करने के लिए लगी है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Election 2024: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. पंजाब में आम आदमी पार्टी भी खुद को मजबूत करने के लिए लगी है. इस बीच पंजाब में एक बड़ी खबर सामने आई है.  जालंधर से आम आदमी पार्टी के मौजूदा सांसद और उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू 27 मार्च को भाजपा में शामिल हो गए है. इसके साथ ही राज्य में पार्टी विधायक शीतल अंगुराल दिल्ली में भाजपा में शामिल हो गए. 

बीजेपी में शामिल होने के बाद आप के पूर्व नेता सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि "मैंने जालंधर के विकास के लिए यह फैसला लिया है. हम जालंधर को आगे ले जाएंगे. हम केंद्र सरकार की सभी परियोजनाओं को जालंधर में लाएंगे."

आम आदमी पार्टी  के विधायक अंगुराल ने सुबह ही पार्टी से सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए पंजाबी में लिखा कि आम आदमी पार्टी को सभी जिम्मेदारी से इस्तीफा देता हूं. ये पंजाब से जालंधर पश्चिम विधानसभा से विधायक हैं. लोकसभा चुनाव के बीच आप पार्टी के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है.

calender
27 March 2024, 05:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो