Nothing Ear (2) के ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च, 36 घंटे चलती है बैटरी

Nothing के इस ईयरबड्स में बहुत ही शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको अच्छी ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Nothing Earbuds : ट्रांसपेरेंट ईयरफोन और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nothing ने भारत में अपने Nothing Ear (2) को लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी ईयरबड्स बनाने में काफी पॉपुलर है कंपनी के प्रोडक्ट्स लोगों को बहुत पसंद आते हैं। आपको बता दें कि अगर आप किसी लंबे सफर पर घूमने जाने वाले हैं तो सफर को और खास बनाने के लिए के लिए Nothing Ear (2 को कानों में लगाकर गाने सुनते हुए मस्त अपने सफर को पूरा कर सकते हैं।

Nothing के इस ईयरबड्स में बहुत ही शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको अच्छी ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है। इसके अलावा यह ईयरबड्स हाई-रेस ऑडियो सर्टिफिकेशन व LHDC 5.0 टेक्नोलजी से लेस है। कंपनी के अनुसार इसमें 600,000 से ज्यादा यूनिट बिकी है।

Nothing Ear (2) ईयरबड्स की कीमत

Nothing Ear (2) ईयरबड्स को कंपनी ने भारत में 9,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। नथिंग के इस कमाल के ईयरबड्स को ग्राहक 28 मार्च से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, मिंत्रा सहित अन्य जगह के खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि इन ईयरबड्स कती बिक्री ऑफलाइन स्टोर्स पर शुरू हो चुकी है।

आपको बता दें कि 1 जुलाई, 2021 में नथिंग ने अपने Nothing Ear (1) ईयरबड्स को लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे 5,999 रुपये की कीमत में पेश किया था।

Nothing Ear (2) ईयरबड्स के फीचर्स

नथिंग ने अपने इस ईयरबड्स में ऐसे फीचर्स दिए हैं जिसके देखकर हर कोई इसे खरीदना चाहता है। इसमें हाई-क्वालिटी साउंड दिया गया है। इसमें आपको हियरिंग आईडी के साथ एक पर्सनल साउंड प्रोफाइल का विकल्प दिया गया है। आपको बता दें कि यह ईयरबड्स पूरी तरह से वायरलैस है।

इसमें 11.6mm डायनामिक ड्राइवर की सुविधा भी है। इसके अलावा ईयरबड्स में डुअल कनेक्शन जोड़ने का ऑप्शन दिया गया है। इसे दो डिवाइस के बीच स्विच किया जा सकता है। इसकी बेस्ट चीज यह है कि ये एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के सपोर्ट सिस्टम के साथ आता है।

इसकी बैटरी 36 घंटे तक चलती है। कंपनी के अनुसार अगर आप इसे 10 मिनट चार्ज करेंगे तो यह 8 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है। यह 2.5 तक वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट देता है।

calender
23 March 2023, 01:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो