Nothing Phone (1) को Flipkart से खरीदने पर मिल रहा है बंपर ऑफर

फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीदते समय SBI Credit Card ईएसआई पर आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेग।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Nothing Phone Smartphone : अगर आप नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक ऐसा ऑफर मिल रहा है, जिसके तहत आप बहुत ही कम कीमत पर बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट से आप Nothing कंपनी के Nothing Phone (1) को आप बहुत ही सस्ते में अपना बना सकते हैं।

आपको बता दें कि यह कंपनी का पहला फोन है। Nothing Phone (1) इसकी खास बात यह है कि कंपनी ने इसे बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन बताया है। इस फोन का शुरुआती कीमत 32,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर आप इस फोन को बंपर डिस्काउंट के बाद मात्र 1999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Nothing Phone (1) पर ऑफर

फ्लिपकार्ट पर 32,999 रुपये वाला यह फोन डिस्काउंट के बाद 29,999 रुपये के प्राइस मे लिस्ट है। इसके अलावा इस फोन पर कई बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। अगर आप फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीदते समय SBI Credit Card ईएसआई पर आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेग। जिसके बाद Nothing Phone (1) की कीमत 28,999 रुपये हो जाएगी। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस फोन पर 27,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है।

आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके Nothing Phone (1) स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि आपको एक्सचेंज ऑफर का लाभ आपको तभी मिल सकता है जब आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक हो। पूरी छूट के बाद यह फोन आपको 1999 रुपये की कीमत पर पड़ेगा।

Nothing Phone (1) के फीचर्स

Nothing Phone (1) स्मार्टफोन में 6.55 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में 120HZ का रिफ्रेश रेट मिलता है। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का फीचर भी मिलता है। फोन में 12जीबी रैम और 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

वहीं फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+चिपसेट है। इसके कैमरे की बात करें तो फोन में 50एमपी का प्राइमरी रियर, 50एमपी का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड सेंसर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 16एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है।

calender
22 March 2023, 05:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो