Ola Electric ने भारत में आगामी इलेक्ट्रिक कार का किया एलान

ओला इलेक्ट्रिक भारतीय बाजार में एक नई इलेक्ट्रिक कार की घोषणा के साथ अपने क्षितिज का विस्तार कर रही है। हालाँकि, वाहन S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के बाद से चर्चा में है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ओला इलेक्ट्रिक भारतीय बाजार में एक नई इलेक्ट्रिक कार की घोषणा के साथ अपने क्षितिज का विस्तार कर रही है। हालाँकि, वाहन S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के बाद से चर्चा में है। इस घोषणा पर कार्रवाई करते हुए कंपनी ने नई ओला इलेक्ट्रिक कार को टीज किया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कंपनी अभी भी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के आसपास की समस्याओं और मुद्दों से निपट रही है।

विशिष्ट होने के लिए, स्कूटर के मालिकों ने तकनीकी मुद्दों, सेवा समस्याओं और स्कूटर की निर्मित गुणवत्ता के बारे में शिकायत की है। EV स्टार्टअप ने कृष्णागिरी, TN के पास कंपनी के आगामी कारखाने की साइट पर आयोजित 'ओला ग्राहक दिवस' कार्यक्रम के मौके पर अपनी नियोजित प्रीमियम इलेक्ट्रिक कारों का एक टीज़र वीडियो जारी किया। 30 सेकंड के टीज़र में कई ओला इलेक्ट्रिक वाहन हैं। ओला इलेक्ट्रिक कार के नए टीज़र से कार के लुक का थोड़ा पता चलता है।

इसके लुक्स के आधार पर नई इलेक्ट्रिक कार लो-हंग रियर एंड वाली सेडान होने की संभावना है। करीब से देखने पर नई कार को एक आधुनिक दिखने वाली कार मिलती है जिसमें फ्रंट एंड पर पूरी तरह से नई डिजाइन भाषा होती है। टीज़र कार के शरीर को रोशन करने वाली रोशनी की रेखाओं से भरा एक चिकना दिखने वाला फ्रंट एंड दिखाता है। हालांकि, एक तरह से, का पिछला सिरा, किआ कारों की डिजाइन भाषा के समान लगता है।

calender
20 June 2022, 03:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो