मार्केट में आया 9800mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन, कम बजट में मिल रहे शानदार फीचर्स

अगर आपके फोन की बैटरी भी जल्दी खत्म हो जाती है तो एक शानदार फोन मार्केट में आ गया है। इस फोन के साथ आपको बैटरी की समस्या तो बिल्कुल भी नहीं होगी क्योंकि Oukitel ने अपना नया फोन WP21लॉन्च कर दिया है जो कि एक रग्ड फोन है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अगर आपके फोन की बैटरी भी जल्दी खत्म हो जाती है तो एक शानदार फोन मार्केट में आ गया है। इस फोन के साथ आपको बैटरी की समस्या तो बिल्कुल भी नहीं होगी क्योंकि Oukitel ने अपना नया फोन WP21लॉन्च कर दिया है जो कि एक रग्ड फोन है।  इस फोन की बाकी खासियतों की बात करें तो इसमें आपको एक दूसरी स्क्रीन भी मिलेगी जिसमें नोटिफिकेशन दिखते हैं। तो चलिए इस जंबो बैटरी वाले फोन की खासियत जान लेते हैं।

Oukitel WP21की खासियत का बात करें तो आपको फोन में 6.78इंच की FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में दी गई दूसरी स्क्रीन राउंड स्टाइल में है जो कि पीछे की तरफ है। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर मिलता है और इसका इस्तेमाल आप कैमरा व्यू फाइंडर के अलावा नोटिफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल के लिए भी कर सकते हैं।फोन के बैक में 64मेगापिक्सल का Sony IMX 686सेंसर है जिसमें 20मेगापिक्सल का नाइट विजन मॉड्यूल मिलता है। Oukitel WP21को पावर देने के लिए जंबो बैटरी 9800mAh की दी गई है। जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि ये 12 घंटे का वीडियो प्लेबैक देती है।

इसके अलावा आप इस फोन से केबल के आप दूसरे फोन को भी चार्ज कर सकते हैं। वहीं अगर कीमत की बात करें तो फोन इतने फीचर्स के बावजूद आपके बजट में भी है। इसकी कीमत 280डॉलर यानी करीब 22,825रुपये है।

 

calender
19 November 2022, 03:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो