50MP का कैमरा और 6000 mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ यह सस्ता फोन

भारत में बीते कुछ दिन पहले Infinix ने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। यह नया शानदार स्मार्टफोन Infinix Hot 12 है। भारत में इसकी सेल 23 अगस्त से शुरू होगी।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारत में बीते कुछ दिन पहले Infinix ने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। यह नया शानदार स्मार्टफोन Infinix Hot 12 है। भारत में इसकी सेल 23 अगस्त से शुरू होगी। यह नया स्मार्टफोन बेहद स्टाइलिश और शानदार है। यूजर्स को इस फोन का काफी लंबे समय से इंतजार था। इसकी कीमत इतनी कम है की सुनकर हैरान हो जाएंगे। चलिए जानते इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

कंपनी Infinix Hot 12 में यूजर्स को 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दे रही है। जिसमें आपकों 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज के टच सैम्पलिंग रेट मिलता है। वहीं बात अगर इसके स्टोरेज की करें तो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ यह स्मार्टफोन को खरीद सकते है। इसमें आपकों MediaTek Helio G37 प्रोसेसर मिलता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें आपकों फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

बात अगर फोन के कैमरे की करें तो एआई ट्रिपल रियर सेंसर मिलता है। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है वहीं, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक एआई सेंसर भी इसमें शामिल है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इसके अलावा बात अगर इस फोन की बैटरी की करें तो इसमें आपकों 18 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलती है।

यह फोन आपकों 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के वेरिएंट में मिलेगा। जिसकी कंपनी ने कीमत 9,499 रुपये रखी है। शानदार डिजाइन और कम कीमत में यह फोन आपके लिए एक बेहतर स्मार्टफोन ऑप्शन हो सकता है।

calender
21 August 2022, 06:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो