X Down: दुनिया भर में डाउन हुआ X, लाखों यूजर्स हो रहे परेशान

आज दुनियाभर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर डाउन हो गया. इसमें Cannot Retrieve Tweets और Rate Limit Exceeded Error Message दिखा रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Twitter Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर गुरुवार 11 अप्रैल को डाउन हो गया. इस वजह से माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के हजारों यूजर्स को Cannot Retrieve Tweets और Rate Limit Exceeded Error Message लिखा एरर मैसेज देखने को मिल रहा है. यूजर्स को दिल्ली, जयपुर, लखनऊ, कटक, अहमदाबाद, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु और अन्य जैसे शहरों में हॉटस्पॉट के साथ पूरे भारत से एक्स के साथ समस्याओं की रिपोर्ट करते पाया गया.

1 घंटे से ज्यादा रहा ठंप

डाउन डायरेक्टर के अनुसार, माईक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का ये आउटरेज गुरुवार को  10:44 से 11:55 तक देखा गया है. जिसमें यूजर्स को प्लेटफॉर्म  एक्सेस करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. आउटरेज के बाद नेटिजन्स ने एक्स पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. यूजर्स की ओर से कहा गया कि क्या ट्वीटर ठीक तरीके से काम नहीं कर रहा.

6 मार्च को हुई थी दिक्कत 

ये पहली घटना नहीं है ट्विटर डाउन होने की. 6 मार्च को ट्विटर को कई गड़बड़ियों का सामना करना पड़ा, इसमें लिंक ने काम करना बंद कर दिया था. वहीं कुछ यूजर लॉग नहीं कर पा रहे थे. कुछ के लिए इमेज लोड नहीं हो पा रही थी. इससे पहले फरवरी के महीने में ट्विटर की सर्विस घंटों डाउन रही थी. जिसमें यूजर्स मैसेज नहीं पढ़ पा रहे थे, और ना पोस्ट अपडेट कर पा रहे थे.

calender
11 April 2024, 01:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो