VIRAL VIDEO: हाथी पर चढ़कर शख्स ने किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर रह जाएंगे दंग

आज के समय में जंपिंग और स्टंट का क्रेज लोगों में काफी ज्यादा देखने को मिलता है। कई लोग कार, बाईक, साइकिल से स्टंट करते है तो कई लोगों के स्टंट करने का तरीका ही अलग होता है। सोशल मीडिया पर आए दिन स्टंट से जुड़े बहुत से वीडियो सामने आते रहते है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आज के समय में जंपिंग और स्टंट का क्रेज लोगों में काफी ज्यादा देखने को मिलता है। कई लोग कार, बाईक, साइकिल से स्टंट करते है तो कई लोगों के स्टंट करने का तरीका ही अलग होता है। सोशल मीडिया पर आए दिन स्टंट से जुड़े बहुत से वीडियो सामने आते रहते है। कई लोग स्टंट को लेकर इतने पागल होते है कि उंची-उंची पहाड़ियों और बिल्डिंगो पर चढ़कर छल्लांग लगा देते है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बता दे, इस वीडियो में एक शख्स हाथी के ऊपर चढ़कर स्टंट करता नजर आता है। इस वीडियो में यह शख्स हाथी के ऊपर चढ़कर बैकफ्लिप मारता है। इस वीडियो में एक बड़ा हाथी आपको देखने को मिलेगा। जो अपनी गर्दन को थोड़ा सा झुकाए खड़ा रहता है।

 

वीडियो में दिख रहा शख्स दौड़ कर आता है और हाथी के ऊपर चढ़कर स्टंट करता है हाथी भी स्टंट करने में इस शख्स का काफी साथ देता है। वीडियो में शख्स का बैलेंस काफी बेहतर देखने को मिलता है और वह 2-3 राउंड बैकफ्लिप मारकर सीधा हाथी के ऊपर ही लैंड करता है।

 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। खास बात यह है कि इस वीडियो को महज 7 सेकेंड के अंदर 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है। जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा बिना अपनी प्रतिक्रिया दिए नही रह पा रहा है।

calender
30 March 2022, 06:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो