इटावा:घर लौट रहे बस ड्राइवर की गोली मारकर हत्या , पुलिस ने किया केस दर्ज

यूपी के इटावा में एक मामला सामने आया है जहां पर एक बस ड्राइवर को बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। यह ड्राइवर दिल्ली से इटावा की ओर होकर अपने घर जा रहा था तभी यह घटना रास्ते में हो गई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

यूपी के इटावा से  हत्या का सनसनीखे मामला सामने आया है जहां पर एक बस ड्राइवर को बदमाशों ने गोली मार दी। यह ड्राइवर दिल्ली से इटावा की ओर होकर अपने घर जा रहा था तभी यह घटना रास्ते में हो गई।

यह घटना फ्रेड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र की है, जहां पर एक बस ड्राइवर दिल्ली से होकर इटावा की ओर से अपने घर जा रहा था । तभी रास्ते में बदमाशों ने उसे बड़ी बेरहमी से गोली मार कर हत्या कर दी। यह देख वहां मौजूद लोगों ने घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करा दिया, लेकिन काफी कोशिश करने के बाद वह बस ड्राइवर को न बचा सके। परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है मृतक का नाम मुकेश तिवारी बताया जा रहा है ।

जानकारी के मुताबिक मृतक के भाई ने बताया कि हमारी किसी कोई दुश्मनी नहीं है। हम लोग बस ड्राइवर हैं। ऐसे छोटी- मोटी घटनाएं होती रहती है लेकिन लडाई –झगड़े की तो कोई ही नहीं थी।

मौके पर पहुंची पुलिस

 सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस, एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने बताया है कि लगभग यह घटना सुबह 5:00 बजे की है।मुकेश तिवारी एक बस ड्राइवर थे जो कि रोजाना अपनी प्राइवेट बस को चलाया करते थे। यह परिवार के साथ एक किराए के मकान में रहते थे।जब वो घर लौट रहे थे तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई । पुलिस को अभी कोई सुराग नहीं मिला है पुलिस छानबीन में जूटी है।

calender
30 December 2022, 11:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो