अजब प्रेम की गजब कहानी, 2 बेगमें मिलकर शौहर के लिए खोज रहीं हैं तीसरी बेगम

म दोनों अपने शौहर की तीसरी शादी कराने की बात करते हैं। लड़की भी तलाश रहे हैं। क्या किसी महिला का दिल इतना मजबूत हो सकता है कि वो ना सिर्फ अपने शौहर की दूसरी शादी कराए बल्कि तीसरी की भी कोशिश करें

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Relationship Desk - हम दोनों अपने शौहर की तीसरी शादी कराने की बात करते हैं। लड़की भी तलाश रहे हैं। क्या किसी महिला का दिल इतना मजबूत हो सकता है कि वो ना सिर्फ अपने शौहर की दूसरी शादी कराए बल्कि तीसरी की भी कोशिश करें। लेकिन हम एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जो फिल्मी स्टोरी को भी फेल कर सकती है।

ये कहानी हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से कनेक्टेड है। कहानी की शुरुआत 24 साल के मजहर हुसैन से होती हैं, जिनका दिल अपने मामू की 35 साल की बेटी आमना के लिए धड़का। उनकी एक शादी हो चुकी थी और दो बड़े बच्चे हैं। एक बच्चा तो मजहर हुसैन से महज 6 साल छोटा है।

आमना से शादी की जिद मजहर हुसैन ने उस वक्त की जब वो उनके घर लाहौर आई थी। आमना ने उन्हें बताया कि वो उनसे बड़ी हैं और शादी नहीं कर सकतीं। लेकिन मजहर हुसैन नहीं माने और कहा कि शादी तो मैं आप से ही करूंगा। जिसके बाद दोनों का निकाह कर दिया गया।

पहली बीवी ने कराई शौहर की दूसरी शादी -

मजहर एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में बताते हैं आमना के दो बच्चे हैं जिन्हें मैं खुद का ही मानता हूं। एक बेटा 18 साल का है और वो मुझे अब्बू बोलता है। हम दोनों साथ में जब निकलते हैं तो किसी को यकीन नहीं होता है कि हम बाप-बेटे हैं।

दूसरी शादी की कहानी आमना बताती हैं, उन्होंने कहा कि उनसे मजहर की कोई औलाद नहीं हो रही थी। उन्होंने सोचा की जब मेरा बच्चा है तो इसका क्यों नहीं। तो मैंने दूसरी शादी के लिए कहा और ये तैयार हो गए। इसके बाद मैं अपनी छात्रा के साथ इनका निकाह करा दिया। इन दोनों की एक बेटी है।

पहली बीवी से ज्यादा मोहब्बत -

वहीं, 18 साल की दूसरी बीवी भी अजहर से खुश हैं। वो कहती हैं कि वो उन्हें बहुत प्यार करते हैं। हालांकि अजहर से जब पूछा गया कि वो किसे सबसे ज्यादा मोहब्बत करते हैं तो अजहर ने कहा कि वो अपनी पहली पत्नी आमना के ज्यादा करीब है, क्योंकि उसने ही दूसरी को लाया है।

तीसरी शादी कराने को तैयार बीवियां -

वैसे तो सौतनों की आपस में बिलकुल नहीं बनती नहीं है, यहां तक कि वो एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती। लेकिन यहां दोनों सौतन ना सिर्फ मिलकर साथ रहती हैं बल्कि वो तीसरी सौतन लाने के लिए बात करती हैं। मजहर से जब पूछा गया कि आपकी बीवियां तीसरी शादी की बात करती हैं, तो कैसा लगता है। जिस पर उसने कहा कि अच्छा लगता है लेकिन दो शादियां काफी हैं। तीसरी अब नहीं करनी।

calender
15 October 2022, 11:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो