यदि आप भी हेलमेट पहनते हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें और हो जाएं सावधान, कहीं लेने के देने ना पड़ जाएं

सोशल मीडिया पर खतरनाक सांपों के वीडियोज तो आपने अक्सर देखे ही होंगे क्यूँ है ना? जिनमें से कुछ वीडियोज आपको डरा देती हैं तो कुछ वीडियोज डराने के साथ - साथ एक अच्छी सीख भी दे जाती हैं। अब आप यह सोच रहें होंगे की भला सांप की वीडियोज में सिखने वाली कौन सी बात है और हम आपसे सीख की बात क्यों कर रहें हैं। तो ज़्यादा दिमाग पर ज़ोर ना डालिये क्योंकि आपके इस सवाल का जवाब भी है हमारे पास। जवाब है हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह सांप का वीडियो (Snake Video) जोकि छुपने के

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

सोशल मीडिया पर खतरनाक सांपों के वीडियोज तो आपने अक्सर देखे ही होंगे क्यूँ है ना? जिनमें से कुछ वीडियोज आपको डरा देती हैं तो कुछ वीडियोज डराने के साथ - साथ एक अच्छी सीख भी दे जाती हैं। अब आप यह सोच रहें होंगे की भला सांप की वीडियोज में सिखने वाली कौन सी बात है और हम आपसे सीख की बात क्यों कर रहें हैं। तो ज़्यादा दिमाग पर ज़ोर ना डालिये क्योंकि आपके इस सवाल का जवाब भी है हमारे पास। जवाब है हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह सांप का वीडियो (Snake Video) जोकि छुपने के लिए नई जगह बनाकर बैठा है जिससे शायद आप बेखबर हो सकते हैं।

वायरल हो रहा यह ट्रेंडिंग वीडियो सोशल मीडिया पर सभी को चौंका रहा है। दरअसल , इस वीडियो में आपको नज़र आएगा एक की एक शख्स ने हाथ में हेलमेट पकड़ा हुआ है। जिसमें से वह किसी चीज़ की मदद से बड़े ही सावधानी से कुछ निकाल रहा होता है। तो हम आपको यहां बता दें यह शख्स अपने हेलमेट में से छुपे हुए सांप निकालने की कोशिश कर रहा है।

वीडियो में आप आगे देखेंगे की यह शख्स चीमटे की मदद से अपने हेलमेट से अंदर छुपे सांप को निकालने की काफी कोशिश कर रहा है जिसके कुछ समय बाद आपको नज़र आएगा की शख्स अपने मकसद में कामियाब भी हो गया है। बात करें यदि सांप की तो सांप का आकार काफी छोटा है जो अपना फन फैलाये हुए नज़र आ रहा है। साथ ही वह काफी झटपटाता हुआ भी नज़र आ रहा है। सांप को घर से बाहर ले जाता है।

 

सांप इतना छोटा था की यदि ध्यान दिए बिना हेलमेट को पहन लिया जाता तो शायद किसी की जान भी जा सकती थी। इस वीडियो को एक aahanslittleworld नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। जिसे जो भी देखता है हक्का - बक्का हो जाता है। अब तक इस वीडियो पर 27 हज़ार से भी अधिक यूज़र्स के लाइक्स भी आ चुके हैं और कमैंट्स की तो भरमार हो चुकी है। जिसमें एक यूज़र ने लिखा - ज़िंदगी का एक नया डर पैदा हो गया है।

calender
14 February 2023, 05:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो