राजस्थानी कलाकार का हुनर देख, मास्टरशेफ भी रह जाएंगे दंग

हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो ले कर आये हैं जिसे देख कर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल इस वीडियो में एक राजस्थानी व्यक्ति करतब दिखाते हुए मसाला सामने आया है जिसमें व्यक्ति दूध बना रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो ले कर आये हैं जिसे देख कर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल इस वीडियो में एक राजस्थानी व्यक्ति करतब दिखाते हुए मसाला सामने आया है जिसमें व्यक्ति दूध बना रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कहा जाता है कि खाना बनाना एक कला है। हम जितना ज्यादा समय और जितना अच्छे मन से बनाते हैं, ये उतना ही ज्यादा अच्छा और स्वादिष्ट बनता है। आपने देखा ही होगा की सोशल मीडिया पर कई लोंग आपने खाने की डिश और हेल्दी ड्रिंक्स बनाते हुए वीडियों पोस्ट करते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख कर आप दंग रह जाएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद लोंग हुनरबाज की तारीफ पे तारीफ कर रहे है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

दरअसल ट्विटर पर इस राजस्थानी व्यक्ति का वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि इस आदमी के पास कुछ अद्भुत स्किल्स है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक राजस्थानी व्यक्ति धोती-कुर्ता और पगड़ी पहने नजर आ रहा है। उसके आस-पास कई सारे लोग खड़े हुए हैं और इसके करतब को देखकर लोंग आश्चर्यचकित हो रहे हैं। दरअसल, यह शख्स दो लोटे में दूध लेकर उससे शानदार करतब दिखाता हुआ नजर आ रहा है। ये खुद भी गोल-गोल घूम रहा है और दूध को ऊपर से लेकर नीचे तक एक से दूसरे लोटे में घुमाते हुआ डाल रहा है।

calender
23 June 2022, 03:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो