एलन मस्‍क की कर रहें लोग पूजा’, जाने हैरान कर देने वाली वजह, वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एलन मस्क की पूजा करते हुए लोगों की वीडियो वायरल हो रही है। आपको बता दें कि एलन मस्क की पूजा बेंगलूरू में की जा रही है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

सोशल मीडिया पर एलन मस्क की पूजा करते हुए लोगों की वीडियो वायरल हो रही है। आपको बता दें कि एलन मस्क की पूजा बेंगलूरू में की जा रही है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं।

एलन मस्‍क को कौन नहीं जानता, एलन मस्क को सोशल मीडिया पर दुनिया के अधिकतर लोग फॉलो करते है। दरअसल जबसे एलन मस्क ने माइक्रोब्‍लॉगिंग प्‍लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदा है दुनिया में उनकी पहचान औऱ बढ़ गई है। एलन मस्क अपने ट्वीट से हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चाएं में बने रहते है। ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर सुर्खिंया बटोर रहें है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल बेंगलूरू में एलन मस्क की पूजा की गई जिसकी वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रहें है। जिसपे लोग खूब रिएक्शन भी दें रहें है। आइए जानते है क्यों एलन मस्क की पूजा बंगलूरू में की गई।

एलन मस्‍क की ‘पूजा' बेंगलूरू के फ्रीडम पार्क में आयोजन किया गया था जिसमें सेव इंडिन फैमिली से ताल्लुक रखने वाले पूजा में शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर Sriman NarSingh ने शेयर करते हुए लिखा है कि बेंगलूरू में ट्विटर खरीदने और पुरुषों को उनके उत्पीड़न के खिलाफ विचार को व्यक्त करने की अनुमति देने के लिए SIFF मेंबर ने गुरु @elonmusk की पूजा कर रहें है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूजा में कई लोग शामिल हुए हैं। जिसका अवाज वीडियो के बैकग्राउंड में सुनाई दे रहा है। पूजा में शामिल हुए लोग एलन एलन मस्‍क की जय' के नारे भी लगा रहे हैं।

 

दरअसल ये पूजा एलन मस्क की ट्विटर को खरीदने और पुरुषों को उनके उत्पीड़न के खिलाफ अपने विचार को रखने की इजाजत देने के उपलक्ष में रखा गया है। आपको बता दें कि एलन मस्क की पूजा की वीडियो को अबतक कई हजार व्यूज मिल चुके है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग के तरह फैल रहा है जिसपर लोगों ने ढेर सारी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा है मस्‍क अभी जिंदा हैं, उन्हें श्रद्धांजलि क्‍यों दें रहें हैं।

calender
01 March 2023, 06:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो