देखिए कैसे इस शख्स ने शादी के खुशनुमा पल को पलक झपकते ही बना दिया मातम का माहौल, वीडियो देख उड़ जायेगे आपके होश

यमराज का बुलावा हमारे लिए कब कहां से आ जाये, कुछ कहा नहीं जा सकता है। पूरे देश में आये दिन मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। जिसमें से सबसे अधिक लोग हर्ट अटैक के कारण अपनी जान गवा देते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

यमराज का बुलावा हमारे लिए कब कहां से आ जाये, कुछ कहा नहीं जा सकता है। पूरे देश में आये दिन मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। जिसमें से सबसे अधिक लोग हर्ट अटैक के कारण अपनी जान गवा देते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक हँसता मुस्कुराता शख्स पलक झपकते ही यमराज के हवाले हो जाता है। जिसे देख आपको भी सबकी तरह अपनी आँखों पर यकीन नहीं होने वाला।

पलक झपकते ही हो जाती है इस शख्स की मौत

वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है की एक जगह पर शादी की ज़ोरों - शोरों से रस्में चल रही हैं। जिसमें दूल्हे को फूलों की माला पहनकर उसे बैठाकर हल्दी की रस्म निभाई जा रही है। कुछ देर बाद आप वीडियो में आगे देखेंगे की दूल्हे के सामने एक व्यक्ति आकर बैठता है, जिसके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान होती है। चारों और बड़ा ही खुशनुमा माहौल बना होता है। लेकिन अगले ही पल सब कुछ बदल जाता है।

 

दूल्हे के सामने बैठा हुआ वह शख्स दूल्हे को जैसे ही हल्दी लगाने के लिए आगे बढ़ता है, वैसे तुरंत वह व्यक्ति दूल्हे के आगे बैठा - बैठा ही गिर पड़ता है। बेहोश व्यक्ति को दूल्हा झटपटाकर उसे उठाने लगता है और फिर सभी परिजन हैरान हो जाते हैं और अगले ही पल इ ख़ुशी का माहौल मातम में बदल जाता है। वीडियो में साफ सुना जा सकता है की परिजन किस तरह से रो रहें हैं। सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है की उस शख्स की मौत हर्ट अटैक से हो चुकी है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक Manoj KAKA नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने पेज पर शेयर किया है। इस यूज़र ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - ऐसा पहले कभी नहीं था अचानक से हो रही मौत की बाढ़ आ गयी है, सरकार को इस भयानक भयावह जानलेवा समस्या पर सोचना चाहिए। अब तक इस वीडियो को 3 लाख से भी अधिक लोगों ने देख लिया है। जिसे देख अभी तक यह साफ नहीं हो सका की आखिर यह मामला क्या है और साथ ही यह दावा भी नहीं कर सकते की उस शख्स की मौत हुई है या फिर नहीं।

calender
24 February 2023, 03:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो