कपल ने बस को बनाया बेडरूम, अश्लील हरकत देख शरमाई आंटी: VIDEO

Viral Video: अपने कभी मेट्रो कभी गाड़ी तो कभी बीच सड़क पर कपल का रोमांस तो देखा होगा. इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही रोमांस का अश्लील वीडियो सामने आया है. जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते हैं. जिसे देखने के बाद कभी-कभी आपकी हंसी नहीं रुकती और कई बार आपके रोंगटे खड़े हो जाते हैं और कई बार आपको तेज गुस्सा आता है.

इसके अलावा अपने कभी मेट्रो कभी गाड़ी तो कभी बीच सड़क पर कपल का रोमांस तो देखा होगा. इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही रोमांस का अश्लील वीडियो सामने आया है. जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बस के अंदर एक लड़की एक लड़के के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रही है. ऐसे में बस के अंदर कई सारे लोग भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. कपल के बगल में एक महिला बैठी हुई है इनकी हरकतों की वजह से अपना चेहरा छुपा रही है. बस में सवार एक शख्स ने इनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है ये वीडियो ओडिशा के किसी शहर का है. हालांकि इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.

 

वीडियो पर कई यूजर्स ने किये कमेंट्स  

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मनोज शर्मा के नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.  इस बीच इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेन्ट किया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आखिरकार इस तरह की हरकतें करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. आखिर क्यों नहीं इनपर कार्रवाई होती है. एक अन्य ने यूजर ने लिखा कि सबसे ज्यादा वे लोग बेशर्म हे जो बस में बैठ कर चुपचाप देख रहे थे तभी दोनों के कान पर चाटे लगाने चाहिए थे. 

बता दें, कि इस वीडियो को जिस सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट किया है उसने पोस्ट के कैप्शन की जानकारी में इस वीडियो के दिल्ली का बताया है, हालांकि बस में दिख रहे कंडक्टर की ड्रेस पर CRUT लिखा है, इस आधार पर दावा किया गया कि बस ओडिशा के किस शहर का है.

calender
13 May 2024, 06:40 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो