रूम की सीलिंग से आ रही थी अजीब आवाज़े, रेस्क्यू टीम ने चेक किया तो छत से निकले तीन विशालकाय सांप, वीडियो वायरल

सांप एक ऐसा जीव है जिसे देखने से ही हर किसी की हालत ख़राब हो जाती है। इंसान को शोक होता है की वह कुत्ता पाले , बिल्ली पाले यहाँ तक की कुछ लोग तो चूंहों को भी पालते हैं। लेकिन कोई भी यह नहीं चाहेगा की उसके साथ बड़े - बड़े विशाल सांपों का भी बसेरा रहे। ऐसा सपने में भी सोचने से ही रूह कांप जाती है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

सांप एक ऐसा जीव है जिसे देखने से ही हर किसी की हालत ख़राब हो जाती है। इंसान को शोक होता है की वह कुत्ता पाले , बिल्ली पाले यहाँ तक की कुछ लोग तो चूंहों को भी पालते हैं। लेकिन कोई भी यह नहीं चाहेगा की उसके साथ बड़े - बड़े विशाल सांपों का भी बसेरा रहे। ऐसा सपने में भी सोचने से ही रूह कांप जाती है। सोचिये यदि आप जहाँ सोते हैं उस छत की सीलिंग में सांप रहें ऐसे में आपकी रातों की नींद भी उड़ जाएगी।

यह जो हम आपको बता रहें हैं ऐसा अक़ीक़ात में हुआ है। अभी सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक घर में एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन विशालकाय सांप घर की सीलिंग से निकले। जानकारी के अनुसार, एक घर में रह रहे लोगों को अपने एक रूम की सीलिंग से अजीबोगरीब आवाज़े आती थी। जिसकी वजह से घर वाले काफी परेशान रहते थे। जिसके बाद रेस्क्यू टीम को घर पर बुलाया और चेक करने के बाद जो मंज़र देखा उसे देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

वायरल हो रहे इस वीडियो को आप भी ध्यान से देख सकते हैं की छत की सीलिंग से किस तरह से विशालकाय सांप निकल पड़े वो भी तीन - तीन सांपों की लड़ियां जैसी लग रहीं हैं। यह देख घर वालों के साथ - साथ रेस्क्यू टीम भी हैरान हो गयी। यदि घरवाले इस बात पर ध्यान नहीं देते तो एक बड़ी घटना घाट सकती थी।

 

सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को एक BornAKang नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। जिसके बाद से ही करीबन 15 million से भी अधिक लोगों ने इसको देख लिया है और साथ ही काफी शेयर भी किया है। इसी के साथ ही काफी लोगों ने वीडियो पर कमैंट्स की भरमार कर दी है। जिसमें एक यूज़र ने कमेंट में लिखा - इस वीडियो को देखने के बाद मैं डर गया। तो वहीं एक ओर यूज़र ने कमेंट में लिखा - वाकई में बहुत ही डरावना वीडियो है यह तो।

calender
15 February 2023, 10:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो