तेलंगाना पुलिस ने सड़क सुरक्षा जागरूकता फैलाने के लिए इस वायरल वीडियो का किया उपयोग

भारतीय सड़कें वाहनों से भरी हुई हैं और चहल-पहल वाली सड़कों पर अधिकांश वाहन दोपहिया वाहन हैं। इस तरह के वाहनों से भरी सड़कों के साथ भारतीयों को अपनी क्षमता से अधिक उन वाहनों का उपयोग करते हुए देखना आम बात है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारतीय सड़कें वाहनों से भरी हुई हैं और चहल-पहल वाली सड़कों पर अधिकांश वाहन दोपहिया वाहन हैं। इस तरह के वाहनों से भरी सड़कों के साथ भारतीयों को अपनी क्षमता से अधिक उन वाहनों का उपयोग करते हुए देखना आम बात है। उदाहरण के लिए एक बार में तीन या चार लोगों के साथ सवारी करना या इसे चारों ओर फेरी लगाने के लिए बहुत सारा सामान लोड करना।

हालांकि, ऐसे सभी भारतीयों को पछाड़ते हुए एक व्यक्ति की अपने दोपहिया वाहन पर एक टन सामान ले जाने की एक क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वीडियो में एक व्यक्ति को अपनी क्षमता से अधिक सामान से लदे स्कूटर की सवारी करते देखा जा सकता है। स्कूटर इतना लोडेड है कि ऐसा लगता है जैसे राइडर के बैठने के लिए जगह ही नहीं है।

 

ऐसा लगता है कि वह स्कूटर के अंत में मुश्किल से लटक रहा है और सवारी करते समय उसके पैर जमीन को छू रहे हैं। इसे और भी शानदार बनाने के लिए स्कूटर के अगले सिरे पर दो फुल बोरे भरे हुए हैं. भले ही सवार के पास ओवरलोडेड स्कूटर हो, फिर भी वह स्कूटर चलाते समय हेलमेट पहने रहता है।

 

वीडियो को सागर नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर अपलोड किया, उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए कहा, 'मेरा 32GB फोन जिसमें 31.9GB डेटा है। वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया है और 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

calender
22 June 2022, 04:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो