शादी की बात मनवाने के लिए खंबे पर चढ़ गया यह शख्स, देखिये 'शोले' फिल्म का यह सस्ता वीरू , वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आपको एक ऐसी दुनिया देखने को मिलेगी। जिसमें एक से बढ़कर एक नमूने शामिल हैं, जो मज़ेदार हरकतों के साथ - साथ हरतअंगेज़ कारनामें करके दिखाते हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आपको एक ऐसी दुनिया देखने को मिलेगी। जिसमें एक से बढ़कर एक नमूने शामिल हैं, जो मज़ेदार हरकतों के साथ - साथ हरतअंगेज़ कारनामें करके दिखाते हैं। इन सबको देख आपको अपनी आँखों पर यकीं नहीं होगा और साथ ही आप अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे। इसमें से एक शख्स यह भी है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है, जिसने शादी करने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गया। इसको देख लोग हैरान तो हो ही रहें हैं लेकिन साथ में जमकर मज़े भी लेते नज़र आ रहें हैं।

आपने देखा होगा की बड़ों से लेकर बच्चों तक अपनी बात मनवाने के लिए पता नहीं क्या कुछ नहीं करने लगते, लेकिन इस शख्स ने तो हद ही कर दी। यह हम इसलिए कह रहें हैं क्योकि, वायरल हो रहे इस वीडियो में यह शख्स अपनी बात मनवाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने लगा। वीडियो में साफ नज़र आ रहा है की एक शख्स कैसे बिजली के खंबे पर चढ़ गया है, और नीचे एक महिला और लड़का उसको नीचे उतरने के लिए बोल रहें हैं, लेकिन वह शख्स मना करता हुआ कहता है की पहले मेरी शादी करवाओ जभी नीचे उतरूंगा। फिर नीचे वह महिला और लड़का मान जाते हैं तो खंबे पर चढ़ा शख्स किसी लड़की का नाम लेते हुए कहता है की उससे मेरी शादी करवा दो। यह ड्रामा काफी देर तक चलता रहा और आस - पास के लोग भी इसके मज़े ले रहें थे।

 

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो इतना वायरल हो रहा है की हर प्लेटफॉर्म पर एहि वीडियो नज़र आ रही है। इस वीडियो को 'st__rahul__boy__143__jaan' नाम के एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। जिसको देखने के बाद काफी लोग तरह - तरह की प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहें हैं और कमैंट्स की भरमार हो गयी है। अब तक लाखों लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है और पसंद भी किया है।

calender
04 March 2023, 01:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो