जिम में वर्कआउट करते वक्त युवक की मौत, CCTV कैमरे में VIDEO कैद

Heart Attack: आज का समय सोशल मीडिया का है इन दिनों सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता है. इस बीच हार्ट अटैक को लेकर कई खबरे सामने आ रही है

JBT Desk
JBT Desk

Heart Attack: आज का समय सोशल मीडिया का है इन दिनों सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता है. इस बीच हार्ट अटैक को लेकर कई खबरे सामने आ रही है हाल ही उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक मामला देखने को मिला था कि एक 80 साल के बुजुर्ग नमाज अदा कर रहे थे इस दौरान उनको अचानक हार्ट अटैक का दौरा आ जाता है वो गिर जाते हैं थोड़ी देर बात उनकी मौत हो जाती है.

वाराणसी के सिगरा स्थित एक जिम में  एक्सरसाइज के दौरान एक युवक की मौत हो गयी. बताया जाता है कि उक्त युवक करीब दस साल से जिम का हिस्सा रहा. घटना क़े दिन युवक अभी वार्मअप ही कर रहा था कि अचानक जमीन पर गिर पड़ा और कुछ देर तड़पने के बाद उसकी मौत हो गई . दो दिन पहले घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है.

इस बीच  उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक युवक की जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, 32 साल का युवक जिम में वर्कआउट कर रहा था. इसी दौरान उसके सिर पर अचानक तेज दर्द हुआ. दर्द से तड़पकर वो बेहोश हो गया. जिम के साथी उसे नजदीकी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजह का पता चल पाएगा.

calender
02 May 2024, 08:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो