घर की चौखट पर फन फैलाये बैठा रहा यह ज़िद्दी कोबरा, डर के मारे ईंट की अलमारी में चढ़ गए सभी घर वाले, देखिये यह खौफनाक मंजर

सोशल मीडिया पर एक जिद्दी कोबरा सांप का वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है , जो किसी के घर में घुस गया और घर की चौखट पर अपना बड़ा सा फन फैलाये हुए ईंट की अलमारी के ऊपर बैठे हुए परिवार वालों का इंतज़ार करने लगा।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई सांप से जुड़े हुए वीडियोज तो देखे ही होंगे खैर जिसमें खतरनाक से खतरनाक सांप अपना आतंक किस तरह से फैलाते हैं। ऐसा ही एक हाल फ़िलहाल में वीडियोज वायरल हो रहा है। जिसमें एक जिद्दी कोबरा एक घर की चौखट पर बैठा हुआ है और जाने का नाम ही नहीं ले रहा।

तेज़ी से वायरल हो रहा यह वीडियो छत्तीसगढ़ का बताया जा रहा है। जहाँ एक घर में मौजूद कोबरा घर की चौखट पर अपना बड़ा सा फन फैलाये हुए बैठा हुआ है। जिसके डर से परिवार वाले घर की अलमारी के ऊपर चढ़ गए।

दरअसल, हुआ यूं की छत्तीसगढ़ के शहर दादर खुर्द में एक घर में कोबरा सांप घुस गया। जैसे ही परिवार वालों ने यह देखा तो वह सभी डर के मारे घर में पानी ईंट की अलमारी में चढ़ गए। लेकिन वह जिद्दी कोबरा देख कर भी जाने का नाम नहीं ले रहा और वह घर की चौखट पर अपना फन फैलाइये बैठ गया। देखने से लगता है की वह उन लोगों के नीचे उतरने का इंतज़ार कर रहा है।

 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो को एक No 2 Politics नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। जिसके पोस्ट होने के बाद से ही काफी लोगों ने शेयर किया है और खूब पसंद भी किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूज़र ने कैप्शन में लिखा है - यह बहुत ही ज़्यादा डरा देने वाला वीडियो है। वही कई लोगों ने वीडियो देख कमैंट्स की भरमार कर दी है। जिसमें एक यूज़र ने कमैंट्स करते हुए लिखा - इस तरह का वीडियो देखकर वाकई में डर लगता है, भगवान न करे कभी भी ऐसे ज़िद्दी कोबरा से किसी का पाला पड़े।

calender
23 March 2023, 12:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो