VIDEO: डॉगी बना दुल्हा, जमकर नाचे बराती,पालकी से हुई दुल्हन की विदाई, मजेदार वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पालतू डॉगिज की ग्रेंड शादियां करवाई जा रही है। डॉगिज की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी तरफ खिंच रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पालतू डॉगिज की ग्रेंड शादियां करवाई जा रही है। डॉगिज की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी तरफ खिंच रहा है।

इंटरनेट पर शादी से जुड़े कई वीडियोज सामने आते रहते है लेकिन हाल ही में एक ऐसी वीडियो सामने आया है जिसको देखकर आपका भी दिल खूश हो जाएगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो सबके चेहरें पर मुस्कान ला रही है। वायरल हो रहे इस शानदार वीडियो में आप देख सकते है की एक परिवार अपने डॉगिज की शादी बड़े ही धुमधाम से करवा रहा है।

अक्सर आपने कई शादियों में शामिल हुए होंगे लेकिन यकीन मानिए आपने कभी ऐसी शादी में कभी शिरकत नहीं किए होगें। इस शादी में पूरे रीति रिवाज से दुल्हे की बरात नाच गाने और ढोल नगारों के साथ निकाली गई। अब आप सोच रहें होगें की ऐसा तो लगभग सभी शादियों में किया जाता है तो आपको बता दें कि यह शादी बहुत ही खास है। क्योंकि यह किसी इंसान की शादी नहीं बल्की 2 पेट डॉग की शादी का जश्न है, जिसमें परिवार के सभी सदस्य शामिल हुए हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है की दुल्हे डॉग सज-धज के शेहरा पहन कर ढ़ोल नगारों के साथ इलेक्ट्रॉनिक कार में बैठकर अपनी दुल्हन के घर पर एंट्री करता है। वही बरात में आए सभी लोग इनजॉय करते हुए दिखाई दें रहें है। इस शादी में परिवार के अलावा मेहमानों को भी बुलाया गया है। पहले डॉगिज का जयमाला की रस्म किया गया फिर उसके बाद शादी की आगे की रस्में संपन्न हुई।

शादी विधिवत पूरा होने के बाद शादी के जोड़े में दुल्हन डॉग को डोली में बिठाकर ससुराल भेजा गया। दिल खूश कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर एक हतिंदर सिंह नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर लोगों के चेहरे पर मुसकान आ रहा है और दिल खुश हो रहा।

देखे डॉगिज की ग्रेंड शादी

 

मजेदार वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि की दुल्हन डॉगी को लाल चुनरी और दुल्हे डॉग को लाल रंग का शेरवानी पहनाया गया है जो देखने में सचमुच बहुत प्यारा लग रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स अपना प्यार लुटा रहे हैं।

calender
10 March 2023, 03:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो