महिला ने Amazon पर ऑर्डर की कुर्सी, मिली खून की शीशी

ऑनलाइन शॉपिंग आपदाओं के कई उदाहरण हैं। अपेक्षा और वास्तविकता के बीच का अंतर कभी-कभी इतना बड़ा हो सकता है कि यह खबर बन जाए। एक महिला जिसने अमेज़ॅन से चमड़े की कुर्सी मंगवाई थी, वह इसी तरह के उदाहरण में रक्त की एक शीशी प्राप्त करने के लिए चकित थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ऑनलाइन शॉपिंग आपदाओं के कई उदाहरण हैं। अपेक्षा और वास्तविकता के बीच का अंतर कभी-कभी इतना बड़ा हो सकता है कि यह खबर बन जाए। एक महिला जिसने अमेज़ॅन से चमड़े की कुर्सी मंगवाई थी, वह इसी तरह के उदाहरण में रक्त की एक शीशी प्राप्त करने के लिए चकित थी। उसी का एक वीडियो साझा करने के बाद उसने ट्विटर पर पूछा, "क्या आप मुझ पर विश्वास करेंगे अगर मैंने आपको बताया कि मैंने अमेज़ॅन से जो चमड़े की कुर्सी मंगवाई थी, वह रक्त संग्रह ट्यूब के साथ भेज दी गई थी। मुझे नहीं पता कि क्या कहना है क्योंकि मेरे पास शब्दों की कमी है।

अपलोड होने के बाद से वीडियो को 530K से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स के कमेंट सेक्शन की बाढ़ आ गई। "यह बहुत ही असामान्य है," एक व्यक्ति ने लिखा। रक्त खींचने से पहले, क्या फ़्लेब्स आमतौर पर रोगी का नाम और संपर्क जानकारी ट्यूब पर नहीं लिखते हैं? क्या यह संभव है कि यह एक हेलोवीन सजावट है जिसे अमेज़ॅन गोदाम से दुर्घटना से फेंक दिया गया था? कितना अजीब है!" "किसी बहुत गंभीर चीज के लिए इसकी आवश्यकता हो सकती है?"

 

दूसरे ने लिखा। मैं वास्तव में चकित हूं कि किन घटनाओं के कारण यह हो सकता है। इस बीच, हाल ही में एक वीडियो में दिल्ली के एक प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा तली हुई प्याज के छल्लों के 6 टुकड़ों के ऑर्डर का स्क्रीनशॉट प्रकाशित किया गया था। उन्होंने खरीदारी इसलिए रखी क्योंकि उन्हें लगा कि यह उनकी हल्की नाश्ते की मांगों के लिए आदर्श होगा। जबकि ऐप पर छवि आशाजनक प्रतीत होती है, इसके बदले उसे जो मिला वह कुछ ऐसा था जिसकी कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता था

calender
19 June 2022, 06:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो