बस-कार के बाद अब ट्रेन को धक्का लगाते दिखे लोग, VIDEO देख चौंक जाएंगे आप

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में एक भीड़ को एक ट्रेन को स्टेशन से धक्का मारते हुए आगे की और ले जाते हुए देखा जा सकता है.  

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. जिसमें आपको कई लोग तरह-तरह की हरकतें करते हुए नजर आते हैं. जिसे देखने के बाद आप कभी जोर- जोर से हंसने लगते हैं तो कभी आपको तेज गुस्सा आ जाता है और कई बार आप हैरान रह जाते हैं.

इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में एक भीड़ को एक ट्रेन को स्टेशन से धक्का मारते हुए आगे की और ले जाते हुए देखा जा सकता है. सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है क्योंकि अपने वाहनों को लोगों द्वारा धक्का मारते हुए देखा होगा. लेकिन कभी किसी ट्रेन को नहीं. 

वायरल हो रहा वीडियो 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को offbeatbihar नाम की आईडी से शेयर किया गया है.  वीडियो में देखा जा सकता है कि भारी संख्या में लोगों की भीड़ ट्रेन को धक्का मारकर आगे की और ले जा रही है. इस वीडियो को अब तक 14 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और इस वीडियो के बैकग्राउंड में  भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी का सॉन्ग "जिया हो बिहार के लाला" को सुना जा सकता है.  

पटना-झारखंड पैसेंजर ट्रेन को धकेलने का है मामला

इंस्टाग्राम पर पोस्ट  किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "लोकमत टाइम्स के अनुसार, यह घटना गुरुवार 6 जून को पटना-झारखंड पैसेंजर ट्रेन में आग लगने के बाद हुई, जिसमें महिला कोच जलकर राख हो गया. यात्री और रेलवे कर्मचारी हरकत में आ गए और आग को फैलने से रोकने के लिए अन्य डिब्बों को जलते डिब्बे से दूर धकेल दिया. यहां तक कि उन्होंने दो डिब्बों के बीच के कपलिंग को तोड़ने के लिए पत्थरों का भी इस्तेमाल किया ताकि अलग होना आसान हो सके.

calender
10 June 2024, 06:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो