राम और रावण को लेकर जीतन राम मांझी का वीडियो फिर हुआ वायरल, भड़के लोग

viral video: 9 जून को हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भी कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की है. वे बिहार की गया सीट से सांसद चुने गए हैं. उन्हें इस बार लोकसभा चुनाव में 1 सीट हासिल हुई थी. वे बिहार के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

viral video: पीएम नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल का कल( 9 जून) शपथ ग्रहण समारोह हुआ. पीएम मोदी और उनकी पार्टी के सांसद समेत सहयोगी दलों के सांसदों ने भी अपने पद और गोपनीयता की शपथ ली. इस दौरान पीएम मोदी की कैबिनेट में 72 मंत्रियों ने शपथ ग्रहण की. ऐसे में 31 केन्द्रीय मंत्री, 5 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार और  36 राज्य मंत्रियों ने शपथ ली. इस बार के कैबिनेट में एनडीए में शामिल सहयोगी दलों को प्रमुखता से जगह दी गई है. मिली है. 

इस दौरान हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भी कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की. वे  बिहार की गया सीट से सांसद चुने गए हैं. उन्हें इस बार लोकसभा चुनाव में 1 सीट हासिल हुई थी. जीतन राम मांझी ने पहली बार कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली है. वे बिहार के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने सियासी गलियारों में एक नई चर्चा का जन्म दे दिया है. 

वायरल हो रहा वीडियो 

दरअसल, जीतन राम मांझी का यह वीडियो पिछली साल मार्च 2023 का है. जिसमें मांझी को यह कहते हुए सुना कहा जा रहा है कि रामायण काल्पनिक है और थे.  उन्होंने ये बातें सदन में हनुमान चालीसा के पाठ को लेकर कही थी.  मांझी ने कहा था कि हम रामायण को काल्पनिक मानते हैं, अगर रामायण की बात करें तो राम से ज्यादा कर्मठ रावण थे, कल्पना के आधार पर राम और रावण की बात करने से बेहतर गरीब की बात करे बीजेपी. 

calender
10 June 2024, 06:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो