इंटरनेट पर वायरल हो रहा हेलमेट वाला चोर, महिला के गले से इस प्रकार छीनी चेन

Viral Video: चोरी करने के मामले का एक और  वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में एक चोर बेखौफ होकर एक महिला के गले से चेन खींचकर भागते हुए नजर आ रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी मामले का वीडियो वायरल होता रहता है.  इस दौरान कई वीडियो चोरी करने के भी वायरल होते हैं. जिसमें चोरों को चोरी करने के लिए कई तरीकों को अपनाते हुए देखा जाता है. इस बीच चोरी करने के मामले का एक और  वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में एक चोर बेखौफ होकर एक महिला के गले से चेन खींचकर भागते हुए नजर आ रहा है. ये पूरी घटना हरियाणा के एक रेस्तरां की है. चोरी करने की ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना हरियाणा के पानीपत तहसील कैंप रोड स्थित एक रेस्तरां की है. सीसीटीवी फुटेज में एक आदमी जो हेलमेट लगाए कुछ देर तक रेस्तरां में खड़ा रहता है. कई मिनट खड़े रहने के बाद वह महिला के गले से चेन खींचकर फरार हो जाता है. घटना को अंजाम देता है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑरेंज कलर का हेलमेट लगाए नीली टी शर्ट पहने और उसके ऊपर एक सफेद गमछा डाले एक व्यक्ति रेस्तरां के अंदर खड़ा नजर आ रहा है. वह कुछ देर तक खड़ा रहता है. अपना मोबाइल निकालकर चलाता है. इधर उधर देखता है. वहीं, टेबल पर 3 महिलाएं और एक छोटी बच्ची बैठकर पिज्जा खाती नजर आ रही हैं.

महिलाएं पिज्जा खाते हुए आपस में बाते करते हुए नजर आ रही हैं. महिलाओं की नजर शख्स पर नहीं पड़ती. कुछ देर बाद हेलमेट लगाए शख्स महिला के गले से चेन निकालकर वहां से फरार हो जाता है. ऐसे में शोर शराबे का माहौल मच जाता है. रेस्तरां के अंदर मौजूद कर्मचारी बाहर भाग कर आते हैं.

वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं 

इस वीडियो को एक्स पर @sanjayjourno नाम की आईडी से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन लिखा, "हरियाणा के पानीपत में एक रेस्टोरेंट के भीतर चेन स्नैचर का दुस्साहस देखिए. इस वीडियो को अब-तक 3 लाख 17 हजार लोगों द्वारा देखा जा चुका है. वहीं करीब 2 हजार लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं. इस वीडियो पर कई यूजर्स के कमेंट्स भी सामने आए हैं."  

calender
10 June 2024, 05:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो