Rajasthan: टक्कर लगने के बाद कार के विंडस्क्रीन में फंसा ऊंट, लोगों ने कहा- कोई तो बचाओ

Rajasthan: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रात के अंधेर में एक ऊंट कार से टकरा गया है. टक्कर लगने के बाद ऊंच कार की विंडस्क्रीन में फंस गया. जानकारी के मुताबिक, यह कार नोहर की ओर जा रही थी जो रात के अंधेर में सड़क पर भटक रहे ऊंट से टकरा गई.

JBT Desk
JBT Desk

Rajasthan: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. शनिवार की रात एक वाहन के जानवर से टकराने के बाद एक ऊंट कार की विंडस्क्रीन में फंस गया. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें ऊंट कार की विंडस्क्रीन में फंसा हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे ऊंट कार के सामने वाले विंडो में फंसा हुआ दर्द से कराह रहा है.

पुलिस के मुताबिक, घटना रात करीब 9 बजे हनुमानगढ़ जिले के भूकरका गांव के पास हुई. नोहर की ओर जा रही कार सड़क पर भटक रहे ऊंट से टकरा गई क्योंकि ड्राइवर को इसका पता नहीं चला. टक्कर के बाद कार का अगला शीशा टूट गया और जानवर उसमें फंस गया.

कार से ऊंट की जबरदस्ट 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना के कारण ड्राइवर को भी मामूली चोटें आईं है जिसे नजदीकी अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है. हालांकि, ऊंट काफी देर तक कार के विंडस्क्रीन में फंसा रहा. नोहर थाना प्रभारी ईश्वरानंद ने बताया कि गांव क्रेन से ऊंट को बाहर निकाला गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

मौके पर पशु विशेषज्ञ डॉक्टर को भी बुलाया गया और उसका इलाज भी किया गया. इस घटना के बाद ऊंट को निकालते समय घंटो तक सड़क पर जाम देखने को मिली. इस घटना के कारण सड़क पर जाम की स्थिति हो गई. ऊंट को कार से बाहर निकालने के बाद जाम हटा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

ऊंट को दर्द में देख सोशल मीडिया यूजर उसे बचाने के लिए कह रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करके लिखा है, यह कैसे हो गया. वहीं एक दूसरे यूजर ने इस घटना को दुखद बताया है. एक अन्य यूजर ने लिखा है, बहुत ही दुखद, इंसान तो अपनी पीड़ा कह लेता है पर बेचारा जानवर उसकी पीड़ा को तो समझना पड़ता है.

calender
10 June 2024, 08:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो