महिला के साथ छेड़खानी करना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस ने किया ऐसा हाल चलना हुआ बेहाल, CCTV में कैद हुई वारदात

Viral Video News: यूपी के अमरोहा से एक छेड़खानी का मामला सामने आया है. यहा एक शख्स सरेआम एक महिला के साथ सड़क पर छेड़खानी की. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो   सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video News: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है. अब हाल ही में एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जो यूपी के अमरोहा जिले का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक शख्स सड़क पर सरेआम महिला के साथ छेड़खानी करता हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है जो आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. मामले की जांच करने के बाद यूपी पुलिस ने आरोपी का ऐसा हाल किया की वो चलने लायक नहीं रहा.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे छेड़खानी की वीडियो को लेकर पुलिस कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम मो. अताउर रहमान है. आरोपी के ऊपर महिला अपराध में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए केस दर्ज किया गया है.

महिला के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक, अमरोहा के चौपला पुलिस चौकी क्षेत्र के सैफी नगर में यह घटना हुई. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुर्ता-पजामा पहने एक शख्स पहले दूध लेने जा रही एक महिला की पीछा किया फिर उसके बाद उसे दबोच लिया. महिला ने जब उसे रोका और शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग निकला लेकिन सीसीटीवी में उसकी अश्लील हरकत कैद हो गई.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, आरोपी कई दिनों से इस मोहल्ले में रेकी कर रहा था. यूपी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक सुषमा देवी नाम की लड़की सुबह करीब साढ़े पांच बजे दूध लेने जा रही थी उसी दौरान सुनसान सड़क देखकर शख्स ने उसके साथ छेड़खानी की. वहीं जब महिला ने शोर मचाया तो वहां एक रिक्शा वाला पहुंचा जो आरोपी को भगाने में मदद किया.

पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई की है जिसका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह पुलिस वालों के कंधे के सहारे चलता हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि, ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि, आरोपी पुलिस की मार से लंगड़ा हुआ है या फिर कोई और बात है. इस वीडियो को सुप्रीम कोर्ट के एक वकील प्रशांत उमराव ने शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है, अमरोहा में दूध लेने जा रही महिला का रास्ता रोककर अभद्रता करने वाला मो. अताउर रहमान गिरफ्तार. महिला अपराध में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए यूपी पुलिस अपराधी को पैरों पर चलने लायक नहीं छोड़ रही.

calender
10 June 2024, 10:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो