Ajab-Gajab : महाराष्ट्र में भैंस ने निगला 2 लाख रुपये का सोना, डॉक्टर ने ऐसे किया इलाज

Maharashtra Viral News : वाशिम में एक भैंस ने दो लाख रुपये का मंगलसूत्र निगल लिया. डॉक्टर ने भैंस के पेट से मंगलसूत्र निकालने के लिए उसका ऑपरेशन किया.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Maharashtra News : दुनिया में रोजाना कुछ न कुछ अजीबो-गरीब घटाएं घटती रहती हैं. आए दिन हमें अनोखी खबरें देखने-सुनने को मिलती है. डिजिटल युग में सोशल मीडिया पर तुरंत खबर वायरल हो जाती है. अक्सर जानवरों जैसे कि बंदर, पांडा, हाथी. कुत्ता आदि की हरकतों को लोग कैमरे में कैद कर लेते हैं फिर देखते ही देखते वो वायरल होने लगती है. लेकिन क्या आपने भैंस की दंग रह जाने वाली खबर सुनी है. दरअसल महाराष्ट्र के वाशिम जिले में एक मामला सामने आया है जहां एक भैंस 2 लाख का सोना निगल गई.

भैंस के पेट में 2 लाख रुपये का गोल्ड

वाशिम में एक भैंस ने दो लाख रुपये का मंगलसूत्र निगल लिया. डॉक्टर ने मंगलसूत्र को भैंस के पेट से निकाल लिया. लेकिन उसे 60 टांके लगाए गए हैं. जानकारी के अनुसार महिला ने सोने से पहले अपना मंगलसूत्र उतारकर प्लेट में रख दिया था. लेकिन अगले दिन सुबह उसने उसी प्लेट में चारा डालकर भैंस को दे दिया. फिर क्या था भैंस ने बिना देर किए चारे के साथ मंगलसूत्र निगल लिया.

भैंस का हुआ ऑपरेशन

मामला सामने आते ही पूरे गांव में हल्ला मच गया. हर कोई इस घटना को सुनकर हैरान है. वहीं डॉक्टर ने भैंस के पेट से मंगलसूत्र निकालने के लिए उसका ऑपरेशन किया. यह ऑपरेशन पूरे 2 घंटे तक चला. सर्जरी के दौरान भैंस के पेट में 60 टांके लगाए गए. ऑपरेशन से 25 ग्राम का मंगलसूत्र निकाला गया. समाचार एजेंसी एएनआई से पशु चिकित्सा अधिकारी ने बालासाहेब कौंदाने ने कहा कि मेटल डिटेक्टर से भैंस के पेट की जांच की गई. तब पता चला उसके पेट में कोई धातु है, फिर ऑपरेशन के दौरान भैंस को 60-65 टांके आए और मंगलसूत्र को बाहर निकाला गया.

calender
02 October 2023, 01:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो