Pakistani Media: पाकिस्तानी मीडिया में हुआ कमाल! पार्टी के दो नेता आपस में भिड़े... जमकर चले लात घूंसे, देखें वीडियो

पाकिस्तानी मीडिया के एक न्यूज चैनल में दो प्रमुख पार्टियों के नेता आपस में भिड़ गए, बात यहां तक पहुंच गई की दोनों नेताओं के बीच आपस में हाथापाई भी शुरू हो गई.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • पाकिस्तानी मीडिया के चैनल में चले जमकर लात-घूंसे
  • तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

Pakistani Media: पाकिस्तान मीडिया के एकृ चैनल में राजनीतिक टॉक शो के दौरान अहम मोड़ तब आया, जब दो नेताओं के बीच तीखी बहस हाथापाई तक पहुंच गई. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि यह घटना जावेद चौधरी द्वारा होस्ट किए जाने वाले लोकप्रिय टॉक शो कल तक पर हुई है.

 पीटीआई के नेता ने तर्कों से जवाब देने की बजाए मारपीट शुरू की 

इस टॉक शो में इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के वकील अफजल मारफत और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के सीनेटर अफनान अल्लाह थे. शो की बहस के दौरान पाकिस्तान मुस्लिम लीग के सीनेटर ने जब इमरान खान पर कदाचार और सैन्य प्रतिष्ठान के साथ गुप्त चर्चा के गंभीर आरोप लगाए तो मामला चर्चा से काफी आगे बढ़ गया. इन आरोपों का तर्कों से जवाब देने के बजाए अफजल ने शारीरिक हिंसा की. 

लाइव शो की डिबेट में हिंसा हुई 

बता दें कि यह हिंसा टीवी लाइव शो में चल रही थी, जहां पर पीटीआई के वकील ने मुस्लीम लीग के सीनेटर के सिर पर जोरदार हमला कर दिया. जैसे ही खान ने जवाबी कार्रवाई की तो मामला हद से बाहर हो गया. जिसके बाद लाइव शो में जमकर लात-घूंसे चले. शो के क्रू और मेजबान करने वाले लोगों ने इस लड़ाई को छुड़वाया. लेकिन इसके बाद भी गतिरोध जारी रहा और उस दौरान इस पूरी डिबेट को पूरा देश देख रहा था. वहीं, दोनों नेताओं ने अपनी-अपनी सफाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. मारवत ने कहा कि पीटीआई के अध्यक्ष पर इस तरह की टिप्पणी घोर निंदनीय थी. 

मुस्लिम लीग के नेता ने अपने आपको आहिंसावादी बताया 

वहीं, सीनेटर अफनान अल्लाह खान ने अहिंसा के लेकर अपनी बात रखी और नवाज शरीफ को सैन्य के लिए काम करने की बात का पूरी तरह से निषेध किया. उन्होंने कहा कि, कल टॉक शो में मारवत ने मुझे पर हमला किया. मैं नवाज शरीफ का सिपाही हूं, इसिलए मैं अहिंसा में विश्वास करता हूं. मारवत ने जो पीटीआई की चाल चली. वह यहं पर चल नहीं पाई. 

calender
30 September 2023, 07:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो