हत्याकांड में बड़ा खुलासा, बेटे ने संपत्ति के लिए मां-बाप को मारने की दी सुपारी

कर्नाटक में बेटे ने मां- बाप को मारने के लिए फिरोती दी लेकिन गुड्डों ने परिवार को मारने कि जगह महमानों की हत्या कर दी

JBT Desk
JBT Desk

Karnataka News: कर्नाटक में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है ,  कर्नाटक के गडग पुलिस ने 19 अप्रैल को हुई चार हत्याओं के  मामले में गिरफ्तार किया इस मामले में  सरगना विनायक बकाले भी शामिल है, जिसमें माता-पिता, भाई कार्तिक बकाले की हत्या करने के लिए हमलावरों ने 65 लाख रुपये की सुपारी दी. 

पुलिस ने बताया कि 19 अप्रैल को तड़के गडग शहर के दशहरा ओनी में बाकलेस के घर पर कार्तिक, परशुराम हादिमानी, उनकी पत्नी लक्ष्मी  और उनकी बेटी आकांक्षा  की हत्या कर दी गई थी.  पुलिस ने कहा कि हदीमानी परिवार कार्तिक के सगाई समारोह में शामिल होने आया था और हमलावरों ने उन्हें बकालेस समझ लिया, जिससे उनकी मौत हो गई. 

संपत्ति विवाद को लेकर हत्या

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि भाईयों के बीच संपत्ति विवाद को लेकर ऐसा किया गया है. क्योंकि प्रकाश को अपनी सारी संपत्ति कार्तिक को देनी थी जिससे विनायक नाराज हो गए. और उसने कथित तौर पर अपने माता- पिता पर और भाई को खत्म करने का फैसला लिया.  पुलिस ने पूरे मामले को लेकर डकैती नहीं बल्कि हत्या बताया है. 

भाजपा के स्थानीय नेता प्रकाश और सुनंदा

भाजपा के  स्थानीय नेता प्रकाश और सुनंदा हैं, पुलिस के अनुसार उनका कहना है कि  कार्तिक की शादी तय हो गई थी और उसमें शामिल होने के लिए ही हदीमनी परिवार वहां पर आया था. वहीं शादी में जब इस चीज को देखा गया कि  घर से शादी के गहने और कीमती सामानों को हाथ तक नहीं लगाया गया है तो इससे साफ हो गया कि हत्या का मकसद डैकेती नहीं बल्कि हत्या करना था. 

calender
23 April 2024, 08:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो