प्रेमी दिवाकर के लिए ईरान से भारत पहुंची फैजा, मुरादाबाद में की सगाई, पढ़ें दिलचस्प मामला

Moradabad News: पाकिस्तान की सीमा हैदर और भारत की बेटी अंजू  की तरह एक और मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. ईरान की फैजा अपने प्रेमी दिवाकर के लिए भारत आई है. दोनों ने यूपी के मुरादाबाद में सगाई भी कर ली है.

JBT Desk
JBT Desk

Moradabad News: कहते हैं जब किसी को शिद्दत से चाहो तो पूरा कायनात उसे मिलाने  में जुट जाती है. कुछ ऐसी ही प्रेमी कहानी ईरान की फैजा और भारत के दिवाकर की है. ईरान की फैजा नाम की लड़की यूपी के मुरादाबाद शहर के रहने वाले युवक दिवाकर को अपना दिल दे बैठी. दोनों करीब 3 साल से एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे. फैजा दिवाकर से सगाई करने के लिए 20 दिन के वीजा पर भारत आई है. दोनों की सगाई उनके परिजन की मौजदूगी में संपन्न हुई है.

दरअसल, फैजा को मुरादाबाद के रहने वाले दिवाकर से प्यार हो गया था. दिवाकर भी फैजा से प्यार करते हैं. दोनों ने मुरादाबाद में सगाई भी कर ली है. इस लव स्टोरी की खूब चर्चा हो रही है.

ईरान की  फैजा को हुआ भारत के दिवाकर से प्यार

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी के बाद इन दिनों उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक और लव स्टोरी खूब सुर्खियां बटोर रही है. ईरान की रहने वाली 24 वर्षीय फैजा अपने प्रेमी दिवाकर से सगाई करने के लिए सरह लांघकर भारत आई है. हालांकि, फैजा अपने पिता के साथ सारी कानूनी प्रक्रिया का पालन करके भारत आई है.

इंस्टाग्राम पर हुआ था प्यार

दिवाकर कुमार ने बताया कि तीन साल पहले फैजा से उसका कॉन्टेक्ट इंस्टाग्राम के जरिए हुआ था. शुरुआत में दोनों एक दूसरे के अपने बारे में बताया फिर दोनों की बाते होने लगी और फिर प्यार हो गया. दिवाकर ने कहा कि फैजा का रहन-सहन बिल्कुल अलग जिसकी वजह से शुरुआत में परेशानी हुई लेकिन जब वह ईरान गए तो उनके बारे में सब चीजें जाना और समझा

जल्द करेंगे शादी

दिवाकर ने ये भी बताया कि फैजा की ईरान की कानूनी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और LIU में डॉक्यूमेंट सबमिट कर दिए गए हैं जैसे ही भारत की कानूनी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी दोनों शादी कर लेंगे. बीते शुक्रवार को दोनों ने सगाई की है. बता दें कि दिवाकर एक यूट्बर है जो ब्लॉग वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं.

calender
18 March 2024, 10:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो